आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तीन खिलाडियों ने एक साथ किया डेब्यू, जाने कौन है Kartik Tyagi

आईपीएल 2022 का 50वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जा रहा है। SRH ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। आज के मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने चार बदलाव किए हैं। वहीं SRH के खेमे में आज तीन खिलाड़ियों को कैप दी गई है। कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और सीन ऐबट आज हैदराबाद के लिए अपना पहला मैच खेल रहे हैं।

कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi)
DC vs SRH: अंडर19 विश्वकप 2020 में शानदार गेंदबाजी करने वाले कार्तिक त्यागी ने भारतीय टीम के लिए 11 विकेट झटके थे। इसके बाद उन्हें IPL 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 1.30 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने कार्तिक पर दांव लगाया। इसके बाद आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में हैदराबाद ने त्यागी को 4 करोड़ रुपये में खरीद लिया था। त्यागी ने IPL करियर के 14 मुकाबलों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं।
सीन ऐबट (Sean Abbott)
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज सीन ऐबट की IPL में काफी समय बाद वापसी हो रही है। वह आखिरी बार साल 2015 में आईपीएल खेलते नजर आए थे। इस सीजन उन्हें सिर्फ 2 मुकाबले खेलने का मौका मिला था। 2015 के बाद ऐबट ने लिस्ट ए और टी20 मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में सीन को 2 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा था।

Related Articles

Back to top button