आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2022 Live : श्रेयस अय्यर के गुस्से का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, इन 2 खिलाड़ियों को दिखाया प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 ने 47वां लीग मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के कैप्टन श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajsthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन ( Sanju Samson) टॉस के लिए मौजूद हुए। जिसमें केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। केकेआर ने वेंकटेश अय्यर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, तो वहीं शिवम मावी की वापसी हुई है।

IPL में कोरोना का कहर! आज का मैच रद्द; KKR के दो बड़े खिलाडी पॉजिटिव, एक सेल्फ आइसोलेशन में

वानखेड़े स्टेडियम में टॉस की भूमिका है अहम

मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम टॉस के लिए काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वानखेड़े की पिच दूसरी पारी में ओस के साथ बल्लेबाजी के लिए आसान नजर आती है। चेस करते हुए इस मैदान पर आसानी से मैच जीते जा सकते हैं। वहीं पिछले कुछ मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने भी मैच में बड़ा स्कोर बनाकर मैच जीता है।

Shreyash iyer and Rohit sharma

लगातार 6 मैच हारने के बाद उतरी है केकेआर

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पिछले छः मैच हराकर ये मैच खेलने जा रही है। केकेआर टीम की शुरुआत अच्छी हुई थी। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर लीग की शुरुआत की थी, लेकिन अब टीम एक मैच में जीत के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है।

राजस्थान रॉयल्स चाहेगी जीत की ट्रैक पर लौटना

राजस्थान रॉयल्स ने इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने 9 में से 6 मैच में जीत दर्ज की है। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम 12 अंक के साथ आईपीएल प्वाइंट टेबल टॉप चार में बरकरार है। राजस्थान रॉयल्स अपना पिछला मैच हराकर ये मैच खेलने जा रही है, जिसके बाद केकेआर को हराकर जीत के लिए राह पर वापसी चाहेगी।

Related Articles

Back to top button