खेल

KKR नहीं खलेगी अगले 7 दिन कोई मैच, दिल्ली कैपिटल्स में भी मची खलबली

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: कोरोना ने दुनिया में कहर मचा कर रखा है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 14 व सीजन खेला जा रहा है। कोरोना को बचवा में रकते हुए आईपीएल की शुरआत तो हुई पर अब आईपीएल पर साफ़ तौर पर कोरोना कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना ने आईपीएल के कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया है। कई विदेशी खिलाड़ियों ने कोरोना को देखकर अपना नाम ही लीग से वापस ले लिया था। लेकिन बुरी खबर यहाँ है की कोरोना की वजह से आईपीएल की टीम KKR अगले सात दिन कोई मैच नहीं खले पाएगी इन मैच को अभी रद्द किया जायेगा और इनकी तरीका बाद के लिए निर्धारित की जायगी।

क्या है वजह?

कोरोना ने आईपीएल सीजन 14 के कई खिलाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया है सीजन के शुरआत में तो मात्र खिलाडी को ही आइसोलेशन में जाना पड़ा था। लेकिन अब बीच सीजन में संक्रमित होने की वजह से पूरी टीम को आइसोलेशन में जाना पड़ है। दरअसल आपको बता की आज यानि सोमवार को KKR के दो प्लेयर कोरोना से संक्रमित हो गए जो की संदीप वॉरियर और स्पिन बॉलर वरुण चक्रवर्ती है। इसके बाद आज का RCB ने मन कर दिया उनका कहना था की पहले ही दो खिलाडी संक्रमण की चपेट में आ चुके हम रिस्क नहीं ले सकते जिसके आईपीएल ने एक्शन लेते हुए आज का मैच जो की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था उसे आज के लिए रद्द कर आगे तिथि निर्धारित करना का निर्णय लिया था।

दरअसल आपको बता दे की दो मुख्या गेंदबाज़ संक्रमित होने की वजह से KKR की पूरी टीम को आइसोलेशन में भेजने का निर्णय किया गया इसी वजह से टीम के सभी प्लेयर 7 दिन के आइसोलेशन में है और टीम कोई भी मैच नहीं खेल पाएगी। आपको बता दे की सीजन की शुरुआत में पहले ही KKR के खिलाडी कोरोना से संक्रमित हो चुके है, मुख्या बल्लेबाज़ नितीश राणा समेत स्टाफ के कई लोग कोरोना से ग्रसित हो चुके है।

KKR नहीं खलेगी अगले 7 दिन कोई मैच, दिल्ली कैपिटल्स में भी मची खलबली

दिल्ली कैपिटल्स में भी मची है खलबली

कोरोना ने दिल्ली कैपिटल्स में खलबली मचा दी है। दरसअल आपको बता दे की KKR स्पिन बॉलर वरुण चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित पाए गए है आपको बता दे की वे अपना घुटना स्कैन करने के लिए अहमदाबाद गए थे और आईपीएल का नियम है अगर कोई बहर जाता है तो उसे क्वारनटीन रहना पड़ता है परन्तु इस नियम का KKR पूरी तरह उलघन किया है। इसके बाद वरुण चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए है। आपको बता दे की पिछले मैच दिल्ली कैपिटल्स के सामने KKR थी और वरुण चक्रवर्ती खलेने भी उतरे थे। उनके पॉजिटिव होने की वजह से DC में काफी खलबली मची हुई है।

Related Articles

Back to top button