क्राइममध्य प्रदेश

भाई के साथ घर जा रही महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, और समान लेकर हुए फ़रार

मध्य प्रदेश के दमोह जिले से 23 वर्षीय युवती के साथ लूटपाट और गैंगरेप का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि आरोपी ने उसका मंगलसूत्र भी छीन लिया। वही अज्ञात लोगों ने पहले रास्ते में रोका और मारपीट की, साथ ही जब भाई बेहोश हो गया तो आरोपी महिला को घसीट कर जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि पीड़ित महिला अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी, दोनों छतरपुर से बिलौनी जा रहे थे, वे थाना राजपुरा के तहत जंगू पुरा गौशाला के लिए रास्ता पार कर ही रहे थे कि ढलान के पास 5 अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया. आरोपियों ने बीच सड़क पर अपनी दो मोटरसाइकिल खड़ी करने के बाद भाई-बहन से 3500 रुपये सहित एक मंगलसूत्र सोने की चेन, कंगन और एक मोबाइल भी लूट लिया.

आरोपी ने महिला के भाई को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया, जिसके बाद आरोपी महिला को घसीटकर जंगल में ले गया, जहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. होश आने पर पीड़ित युवक अपनी बहन को लेकर घर चला गया, जिसके बाद दोनों पीड़ित दमोह थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button