क्राइमराजनीतिराष्ट्रीयरीवालोकसभा चुनाव 2024

राष्ट्रीय पंचायत दिवस : पीएम कार्यक्रम में ब्लैक कपड़े पर रहा प्रतिबंध, महिला अधिकारी सहित लोंगों को नहीं मिला प्रवेश

विंंध्य भास्कर डेस्क। राष्ट्रीय पंचायत दिवस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यक्रम के विरोध की मंशा को लेकर प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। इसके लिए कार्यक्रम में उन सभी लोगों को एंट्री करने से पुलिस ने रोक लगा दिया है जिन्होंने ब्लैक कलर के कपड़े पहने थे। यहां तक सीधी के एक महिला अधिकारी को भी ब्लैक कपड़े के कारण ड्यूटी में लेने से इंकार कर दिया है। इसके बाद अधिकारी को वापस लौटना पड़ा। यहां तक ब्लैक पैंट व ब्लैक शर्ट पहने लोगों को सभा स्थल में प्रवेश नहीं मिला। वहीं विरोध के चलते आम आदमी पार्टी के लोगों को घरों पर नजर बंद कर दिया गया है।

rewa
बता दें कि इन दिनों अडाणी और बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर लेकर लगातार विरोध कर रहा है। यही कारण है कार्य्रक्रम में पीएम मोदी को विरोध स्वरुप लोग काले झंडे नहीं दिखा सके। इसके लिए सभा स्थल में काले कपड़े पहनकर जाने वालों को एंट्री प्रशासन ने नहीं दी । यहां तक महिलाओं को काले कपड़े व पर्स तक अंदर सभा स्थल में ले जाने की अनुमति नहीं रही है। इसे लेकर भी लोगों में काफी आक्रोश रहा है। वहीं सभा स्थल और वाहन की पार्किंग काफी दूर होने के कारण भी लोग आसानी से सभा स्थल तक नहीं पहुंच सके।

rewa

घरो में नजर बंद रहे आप नेता
प्रधानमंत्री की फर्जी डिग्री और आप नेताओं पर हो रही कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है। इसी को देखते हुए सोमवार को आम आदमी पार्टी के नेता प्रमोद शर्मा, रंजन गुप्ता सहित अन्य लोगों को उनके घरों पर ही नजर बंद कर दिया गया था। इनके घरों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा है जिससे की लोग बाहर नहीं निकल सके। वहीं कांग्रेस के एसएसयूआई के कार्यकताओं को पुलिस ने रविवार की रात को ही गिरफ्तार कर लिया था।

rewa

Related Articles

Back to top button