बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP KBC 2023: कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख जीत चुकी महिला तहसीलदार ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह

मध्य प्रदेश के श्योपुर में पदस्थ महिला तहसीलदार ने कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपए जीतकर सुर्खियों छाईं हुई हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर (Amita Singh Tomar) ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया। रिपोर्ट के अनुसार अमिता सिंह तोमर ने अपने सीनियर अफसरों पर उपेक्षा और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। वहीं श्योपुर कलेक्टर संजय कुमार को लिखित में अपना इस्तीफा सौंपकर महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने इस तरह के आरोप लगाए हैं।

परेशान थीं महिला तहसीलदार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा कि श्योपुर में पदस्थ अमिता सिंह लूप लाइन में थी। वहीं तहसीलदार के पद पर पोस्टिंग ना होने को लेकर वो परेशान थी। रिपोर्ट के अनुसार श्योपुर ट्रांसफर होने के बाद किसी भी कलेक्टर ने उन्हें तहसीलदार का चार्ज दिया। बताया जा रहा है कि अमिता सिंह तोमर को अफसरों ने कभी निर्वाचन की जिम्मेदारी दी तो कभी SLR बना दिया। कहा जा रहा है कि तहसीलदार होने के बाद भी कलेक्टर ने उनके जूनियर और नायब तहसीलदारों को तहसीदार के पद पर पोस्टिंग दे दी।

सोशल मीडिया पर पहले लगाया था आरोप

रिपोर्ट के अनुसार महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने कुछ समय पहले खुद को उपेक्षा किए जाने को लेकर श्योपुर के पूर्व कलेक्टर बसंत कुर्रे पर पैसे लेकर जूनियर को तहसीलदारों का चार्ज दिए जाने का आरोप लगाया था। जिसको उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बताया था।

जानिए क्या लिखा आवेदन में?

बता दें कि श्योपुर कलेक्टर संजय कुमार को सौंपे इस्तीफे में अमिता सिंह तोमर ने लिखा कि जिले से तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर दूसरी जगह होने के बाद खाली पड़े तहसीलदार के पद पर उनकी पोस्टिंग नहीं की। वहीं एक बार फिर से उन्हें दरकिनार किया गया और दूसरे जिलों से आए जूनियर नायब तहसीलदार को तहसीलदार का चार्ज दे दिया। इसी कारण दुखी होकर वो पद से इस्तीफा दे रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तहसीलदार अमिता सिंह तोमर कौन बनेगा करोड़पति के एक सीजन में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस प्रोग्राम में 50 लाख रुपये भी जीते। उस समय से वे काफी सुर्खियों में आई। लेकिन इनके बयानों के कारण भी इन्हें काफी मीडिया कवरेज मिलता रहा था।

Related Articles

Back to top button