बिजनेस

Gold Price Today: सोना चांदी फिर से हुआ सस्ता, जानिए आज के ताजा भाव

त्योहार के मौसम में एक बार फिर से आप लोगों को मिला सुनहरा तोफा सोने चांदी के दामों में एक बार आई फिर से गिरावट आइए जानें बाजार के ताजा भाव!

Gold Price Today update: सोने चांदी के भाव कभी आसमान पर तो कभी जमीन पर दोनों धातु के दामों में उतार-चढ़ाव अक्सर देखने को मिलते हैं कभी सस्ता हो जाता है तो कभी महंगा हो जाता है।

ऐसे में आज एक बार फिर से यानी कि सोमवार को दोनों के दामों में परिवर्तन किया गया है अगर आप भी बात सुनना है चांदी दोनों में से कुछ भी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए।

सोने-चांदी के दामों में एक बार फिर से किया गया परिवर्तन

बता दे की 22 कैरेट 10 ग्राम गोल्ड का भाव बाजार में 55,350 रुपए थी और वही आज इसके दाम 54,350 दाम को बढ़ाया नहीं गया और वही 24 कैरेट सोने का आज का ताजा भाव 60.370 प्रति 10 ग्राम हैं और इस पिछली कीमत 24 कैरेट सोने का भाव 60.370 रुपये थी।

चांदी के दामों में भी किया गया परिवर्तन

अगर हम वहीं चांदी के दाम की बात करें तो लखनऊ में आज की कीमतों में परिवर्तन नहीं किया गया है आज 1 किलो चांदी का रेट 76.900 रुपए है। और यह दम कल 76,900 रुपये प्रति किलो ही थी।

यानी चांदी के दामों में परिवर्तन नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार ऊपर दिए गए सोने के दरें संकेत दिखाएं और इसमें GST TCS और अन्य शुल्क भी नहीं जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button