बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP Election 2023: भोपाल में होगा प्रधानमंत्री मोदी का मेगा रोड शो! 12 अगस्त को सागर आएंगे पीएम, भोपाल का भी करेंगे दौरा, जानें MP में चुनावी रैली की डिटेल

MP News: मध्य प्रदेश में साल विधानसभा चुनाव होना है। वहीं चुनाव के लिए 3-4 महीने का समय ही शेष है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश में चुनावी ऊर्जा को महसूस करते हुए प्रदेश भाजपा की कमान लगभग केन्द्रीय नेतृत्व में अपने हाथों कर लिया है। एक तरफ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह लगातार मध्य प्रदेश का भ्रमण कर रहे हैं। बता दें कि पिछले 21 दिन में वे 3 बार मध्य प्रदेश आए हैं। वहीं उनका चौथा दौरा भी अगस्त महीने में हो सकता है। दूसरी तरफ पीएम मोदी भी मध्य प्रदेश का दौरान करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साढ़े तीन महीने में 3 से ज्यादा बार मध्य प्रदेश आ सकते है।

प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर मध्य प्रदेश में भाजपा लड़ेगी चुनाव

चुनावी दौर जैसा मध्य प्रदेश में देखने को मिल रहा है उस हिसाब से इस बार भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव को पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ने के मूड में दिख रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी मध्य प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा दौरे कर रहे हैं। चर्चा में ये भी बात हो रही है कि प्रदेश में चुनाव से पहले राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड-शो देखने को मिल सकता है।

12 अगस्त को प्रधानमंत्री का पहला दौरा, जानिए पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इन दौरों की शुरुआत 12 अगस्त से होगी। पीएम मोदी 12 अगस्त को सागर का दौरा करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार सागर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 100 करोड़ रुपए की लागत से संत रविदास जी का मंदिर निर्माण कराने वाली है। इसी मंदिर के भूमिपूजन के अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी सागर आ रहे हैं। सागर के बाद पीएम मोदी ओंकारेश्वर जाएंगे। वहां पर आदि शंकराचार्य के एकात्मधाम का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों होने वाली है। इसके बाद प्रधानमंत्री प्रदेश की राजधानी भोपाल आएंगे। वहीं खबर है कि चुनाव से पहले राजधानी में पीएम मोदी का मेगा रोड-शो आयोजित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button