भोपालमध्य प्रदेश

MP E Uparjan : लाखों किसानों के लिए सामने आई बड़ी अपडेट, दो दिन है बचे निपटा ले ये काम

Madhya Pradesh Uparjan 2023 News:किसानों के कल्याण और किसान वर्ग में अच्छे निर्णय लेने के लिए चना, मसूर, सरसो, के रजिस्ट्रेशन की तारीख को अब 15 दिन और बढ़ा दिया है। किसान चना, मसूर, सरसो की अच्छी उपज के पंजीयन के लिए पोर्टल पर 10 मार्च तक करा सकते है। पहले इसके पंजीयन की दिनांक 25 फरवरी को तय की गई थी।

नवनिर्मित बने हाई स्कूल भवन का हुआ लोकार्पण, विकास यात्रा में आज स्थानीय शासकीय हाई स्कूल समान में पूर्व मंत्री और रीवा के विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने 103 लाख रुपए से बने नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस मौके पर वार्षिक स्नेह सम्मेलन भी आयोजन किया गया।
राजेंद्र शुक्ला ने अपने उद्बोधन में कहा की अधोसरंचना विकाश के साथ साथ शिक्षा और स्वस्थ के क्षेत्र में भी बेहतर कार्य करने की अति आवश्यक है। प्रदेश के लोगो के लिए तमाम तरह के कार्य जो उनके आर्थिक स्थिति को बेहतर बना सके।
इस कार्यकर्म में नगर निगम के अध्यक्ष व्यंकटेश पांडे, जिला शिक्षा अधिकारी गंगा प्रसाद उपाध्याय, प्राचार्य शैलजा सिंह, जनप्रतिनिधि और निर्माण एजेंसी का प्रतिनिधित्व करने वाले, स्कूल के शिक्षक, विद्यार्थी काफी ज्यादा संख्या में थे।

Related Articles

Back to top button