मध्य प्रदेश

मुझे मेरी पत्नी से बचा लो युवक ने लगाई गुहार, बताया हर 20 मिनट में करती है Video Call मागती है लोकेशन

Up news: उत्तर प्रदेश के आगरा में परिवार परामर्श केन्द्र में एक अलग तरह का मामला देखने को मिला है। एक पीड़ित पति ने मदद मांगते हुए कहा की मुझे मेरी पत्नी से बचा लो। मेरी पत्नी मुझ पर शक करती है। हर 20 मिनट पर पर वीडियो कॉल करने की आदत है, और बार बार लोकेशन मांगती है।
वही अगर मैं ऐसा न करू तो, मेरी पत्नी मेरे साथ बहुत लड़ाई करती है। कहती है कि मेरा किसी के साथ चक्कर चल रहा है।
असल में ये पूरा मामला है सदर थाना इलाके का जहा एक एक महिला 8 महीने पहले सदर इलाके के निवासी जो बैंक में काम करने वाले युवक से शादी की थी। शादी के 3 महीने तक सब कुछ अच्छा चल रहा था। किंतु जैसे जैसे वक्त बिता वैसे वैसे युवती का शक अपने पति पर गहराते चला गया। हद तो तब हो गई जब महिला अपने पति का हर वक्त लॉक्शन चेक करती और हर 20 मिनट पर वीडियो कॉल कर पति परेशान हो गया।
परिवार परामर्श केंद्र में आया पति ने कहा कि वह बैंक में नौकरी करता हु। बैंक में हर दिन अलग-अलग प्रकार के लोग आते है. कभी काम काफी बढ़ जाता है घर आने में भी काफी देर हो जाता हूं, लेकिन पत्नि हमेशा शक करती है मुझ पर, शादी के 3 महीने तक तो सब कुछ अच्छा चल रहा था, किंतु उसके बाद पत्नि को द्वारा प्रत्येक 20 मिनट के अंदर वीडियो कॉल करके पति की जानकारी लेना, उसका लोकेशन लेना भी शुरू कर दिया गया. कई बार समझाने की बहुत प्रयास भी किया मैने, लेकिन पत्नी कभी मेरी बातो पर विश्वास ही नहीं करती है। इसलिए मैने अब तय किया की परिवार परामर्श केन्द्र में मदद की गुहार लगाऊं।
पत्नि ने कहा कि पति हर दिन बैंक से देर रात घर आते है. कभी कुछ पूछो तो बताते है काम काफी ज्यादा था, तो कभी बोलते है मीटिंग में व्यस्त हु। ये एक दिन या दो दिन का नही हमेशा लेट आते है, लेकिन हररोज घर देर से आना और पति का हावभाव भी काफी बदला बदला देखना, अब मुझे बात भी नहीं करते है। इसलिए शक करती हु । कई बार घर देर से आने की वजह पूछा तो हमेशा झूठ ही बोलते है. इसलिए मैं विडियो कॉल के सहारे जानकारी लेती हूं।

Related Articles

Back to top button