मध्य प्रदेशरीवालोकसभा चुनाव 2024

Madhya Pradesh : असम में शहीद हुए रीवा के सूबेदार!उमरी गांव में की गई विदाई

हार्ट अटैक आने से ड्यूटी के दौरान एमपी के सूबेदार हुए शहीद।दरअसल मध्य प्रदेश के रहने वाले अरुण मिश्रा एक सूबेदार थे जिनकी ड्यूटी असम में लगी थी। ड्यूटी के दौरान ही उन्हें हार्टअटैक आ गया जिनके बाद उनकी मृत्यु हो गई। बता दें कि उन्हें मिलिट्री अस्पताल उपचार के लिए ले जाया जा रहा था कि उसके बाद जब चिकित्सकों ने उनके नब्ज टटोली और उन्हें देखा तभी उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूबेदार अरुण मिश्रा की मृत्यु होते ही इसकी सूचना उनके परिजनों और घरवालों को दी गई जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को प्रयागराज के रास्ते गृह ग्राम में पहुंचाया गया। वहां उनके शरीर को गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई।

सेना के अफसरों से बातचीत कर पाता चला कि सूबेदार अरुण को ड्यूटी के दौरान ही हार्ट अटैक आया जिसके बाद सभी अधिकारियों ने उन्हें मिलिट्री अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाने ले गए कि तभी उनकी मृत्यु हो गई है। इसकी सूचना उन्होंने उनके परिजनों को तुरंत दी।

आपको बता दें कि अरुण मिश्रा असलम के मराठा रेजीमेंट में तैनात थे। वे एक सूबेदार थे। उनके दो बेटे हैं। आपको बता दें कि वो सूबेदार अरुण मिश्रा मध्य प्रदेश रीवा के उमरी गांव के निवासी थे।जैसे ही सभी लोग उनके पार्थिव शरीर को लेकर उनके गृह गांव में पहुंचे सभी लोग भावुक हो गया। सभी की आंखें नम हो गई। सभी भारत माता की जय के नारे लगाए । उसके बाद उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button