भोपालमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

Digvijay Singh Son Jaivardhan Singh : दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने बताया कौन होगा मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री

अधिवेशन में शामिल होने वाले दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने-मध्यप्रदेश की राजनीतिक मामलों पर बातचीत की उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में अगर हम देखें तो हर संभव में जिले में परिवर्तन की लहर है मध्य प्रदेश का हर वोटर चाहता है कि कमलनाथ जी वापस मध्य प्रदेश में सीएम बने नेतृत्व संभाले और इसके साथ ही जयवर्धने कहा मध्य प्रदेश और देश में महंगाई का बड़ा मुद्दा है। आज हर एक किसान का शोषण हो रहा है. यहां वहीं भाजपा के लोग हैं जो कभी शिवराज जी कहते हैं कि किसानों की आय दोगुनी कर देंगे उल्टा भाजपा के राजा में किसान की आय आधी हो गई हैं. और किसान की लागत दुगनी हो गई है.

कमलनाथ जी ने 26 लाख किसानों का कर्जा माफ किया है

जयवर्धन ने कहा कमलनाथ जी ने 26 लाख किसानों का कर्जा माफ किया है. सरकार बदल गई तो कुछ किसान रह भी गए अगर भाजपा के लोग जाते तो शेष कर्मचारी कर्जमाफी पूरी कर सकते थे परंतु ऐसा नहीं किया इनकी नियत साफ नहीं थी हमारा वादा है कि अगर हम दोबारा लौटे एक एक किसान का कर्जा माफ करेंगे.

सिंधिया पर किए तीखे वॉर

एक सभा के दौरान जयवर्धन ने कहा कि ऐसा है अब कांग्रेस पार्टी में बिकाऊ लोग नहीं हैं. जो बिकाऊ थे वें चले गए जो बिकाऊ लोग थे बिक गए और कांग्रेस में सिर्फ टिकाऊ लोग बचे हैं जो बिकाऊ विधायक हैं जो आज भाजपा में उनको जनता ही सबक सिखाएगी ज्योतिराज सिंधिया से कभी जबरदस्त दोस्ताना संबंध रखते थे मगर राजनीतिक मतभेद के चलते उन्होंने उनका नाम लिए बिकाऊ लोग कहकर तीखा वॉर किया.

Related Articles

Back to top button