बिजनेसराष्ट्रीय

PM Kisan Yojana: इन किसानों को नहीं मिलेंगी पीएम किसान योजना की 15वीं किस्त, तुरंत करे ये काम

PM Kisan Yojana Updates 15th Installment 2023: पीएम किसान योजना (PM Kisan Scheme) का लाभ अगर आप भी उठा रहे है तो आपके लिए एक बड़ी अपडेट सामने आई है, 2000 रूपए की 15वी जल्द ही सरकार खातें में भेजने वाली है. अगर आप पीएम किसान योजना (PM Kisan Scheme) का फायदा आगे भी लेना चाहते है तो आपको जल्द जल्द से एक बड़ा काम करना होगा वरना आप योजना का लाभ नहीं उठा पाएंगे. जल्द ही सरकार किसानों के खातें में 15वी क़िस्त को भेजगी और इस क़िस्त को जिसको जिसको लेना है उनको तुरंत ही काम करवना होगा. अगर आपने तुरंत इन काम को नहीं करवाया तो सायद आप 15वी क़िस्त से वंचित रह जाएंगे.


पीएम किसान योजना (PM Kisan Scheme) की 15वीं किस्त के लिए अवदान शुरु हो चुके है और लगातार लोग सर्विस सेंटर जाकर अवदान कर रहे है. इसी बीच सरकार ने इस बार कुछ नई कंडीशन रख दी है, जिसको करवाने के बाद ही आप पीएम किसान योजना (PM Kisan Scheme) की 15वीं किस्त का लाभ उठा पाएंगे, चलिए आपको बताते है की क्या है तीन नई कंडीशन..

  • एक्टिव बैंक खाते से आधार लिंक करें.
  • जमीनी के सभी डॉक्यूमेंट्स सरकारी साइट पर अपलोड करने पड़ेंगे.
  • ई-केवाईसी करवाए.


27 जुलाई को पिछली क़िस्त सभी के खतों में भेज दी गई और जल्द ही पीएम किसान योजना (PM Kisan Scheme) की 15वीं किस्त को भेजा जाना है.

Related Articles

Back to top button