भोपालमध्य प्रदेश

10 साल की बच्ची की बागेश्वर धाम में हुई मृत्यु, बाबा ने दी भभूत फिर नही बच सकी जान

MP news: मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम एक युवती के बाद एक बच्ची की मौत का ममला देखने को मिला है। राजस्थान बाड़मेर अपनी बच्ची को लेकर बागेश्वर धाम पहुंची थी। बागेश्वर महाराज ने बच्ची को भाभूत भी दी और कहा की ये अब शांत हो गई है। इसे यह से ले जाओ। बच्ची के मौत के बाद सरकारी एंबुलेंस की सहायता भी नही मिली। इसके बाद परिजन ₹11500 में प्राइवेट एंबुलेंस बच्ची के शव को राजस्थान ले गए।
जानकारी के अनुसार 10 साल की बच्ची जिसका नाम है तुम्हारी है 17 फरवरी को राजस्थान के बाड़मेर से अपने माता पिता के साथ छतरपुर के बागेश्वर धाम आई थी। परिजनों के मुताबिक बच्ची को मिर्गी का दौरा पड़ा, जब उन्होंने ये के दिव्य दरबार के बारे में ख़बर मिली तो वो अपनी बच्ची को बागेश्वर धाम ले आए। यहां बच्ची रात भर जाती रही जिसकी वजह से दोपहर में जब उसकी आंखें जबकि तो परिवार वालों ने समझा कि वह सो रही है किंतु शरीर में कोई हलचल ना होने पर वह हैरान हुए और उन्होंने फौरन बच्चे को जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर।
वही बच्चे की मामी नहीं बताया कि वह 10 साल से बागेश्वर धाम आ रही है इस बार 17 फरवरी शनिवार से महिला को अधिक परेशानी हो रही थी। जबसे बाबा जी के पास ले गए और उन्होंने भभूति भी दी इसके बावजूद भी बच्ची नहीं बच पाई परिवारों से बागेश्वर महाराज ने कहा कि यह शांत हो जाएगी इसे ले जाओ।
जब बच्चे की मृत्यु हो गई तो उसे घर ले जाने के लिए सरकारी एंबुलेंस तक नहीं है मिल पाई। परिवार वाले उसे अपने घर राजस्थान के बाड़मेर ले जाना चाहते थे किंतु उनके पास सरकारी एंबुलेंस लव यू नहीं हो पाई इसलिए उन्होंने साडे ₹11000 निजी एंबुलेंस की सहायता से बच्ची की सबको राजस्थान ले गए।

Related Articles

Back to top button