मध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

CM Shivraj Singh ने अचानक सभी मंत्रियों को बुलाया भोपाल, गरमाई प्रदेश की सियासत

विंध्य भास्कर डेस्क। सीएम मुख्य मंत्री ने अचानक प्रदेश के सभी मंत्रियों को भोपाल तलब किया है। अचानक सभी मंत्रियों को भोपाल बुलाए जाने को लेकर सियासत गरमा गई है। इसके पीछे बड़ी वजह है। मंत्री मंडल का विस्तार को लेकर चल रही चर्चा है। बताया जा रहा है कि बुधवार को सुबह इसके पहले मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। इसके बाद अचानक सभी मंत्रियों की भोपाल हाजिरी को लेकर सियासत गरमा गई है।

बता दें कि प्रदेश में लंबे समय से मंत्री मंडल का विस्तार की चर्चा चल रही है। ऐसे में अचानक मंत्री की बुलाने से राजनीति माहौल गरमा गया है। हालाक अभी जो मंत्रियों को बुलाने के पीछे कारण बताया जा रहा है। उसमें विकास यात्रा में मिल रहे फीड बैक को लेकर चर्चा है। दरअरसल सरकार की जो विकास यात्रा गांवो में चल रही है उसके फीड बैक अच्छे नहीं आ रहे है। 19 फरवरी को भोपाल में उपस्थित रहेंगे सभी मंत्री.

विधान सभा चुनाव के लिए पहले विकास यात्रा से आ रहे फीड बैक ने सरकार की मुश्किल बढ़ा दी। बताया जा रहा है कि सरकार के सर्वे में कई मंत्रियों की परफारमेंस अच्छी नहीं होने के कारण इनके विभाग में बदलाव और उनके मंत्रि मंडल की विस्तार की चर्चा चल रही है। इसके पहले 12 फरवरी को मुख्यमंत्री राज्य पाल से मिल चुके है। ऐसे में एक बार फिर मंत्री मंडल के बदलाव की चर्चा तेज हो गई है।

Related Articles

Back to top button