ग्वालियरबड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेश

MP election 2023 : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, जिला अध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी साल में दलबदल भी जारी है वही मध्यप्रदेश कांग्रेस को एक बार फिर विधानसभा चुनावों से पहले झटका लगा है अलीराजपुर जिले में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद सियासी अटकले तेज हो गई है।

जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

सूत्रों के माने तो कहा जा रहा है कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष का इस्तीफा पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के दबाव के बाद दिया गया है। वही बता दें कि अलीराजपुर जिले में कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है। क्योंकि जिले के अध्यक्ष केशर सिंह डावर ने अपने पद से इस्तीफा दिया है।

इस्तीफे पर सियासी हलचल

कांग्रेस जिला अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद चर्चा तेज हैं हालांकि उन्होंने इस्तीफे का कारण पारिवारिक वजह बताया है। लेकिन मामला सियासी लग रहा है। क्योंकि अलीराजपुर जिले में पहले भी कांग्रेस के बीच सियासी खींचतान देखने को मिली है।

टिकट को लेकर थी तकरार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में केदार सिंह डाबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी महेश पटेल को टिकट देने की मांग उठाई थी साथ ही नारी सम्मान योजना के कार्यक्रम में भी केदार सिंह डाबर ने महेश पटेल को टिकट देने की बात कही थी। जबकी वही कहा की महेश पटेल के लिए टिकट की वकालत से वरिष्ट कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया नाराज दिखाई दे रहे थे।

Related Articles

Back to top button