मनोरंजन

Tiger 3 से पहले Katrina Kaif ने दी Good News, बधाइयों का सिलसिला शुरु सभी बहुत खुश

Katrina Kaif First Tamil Movie With Vijay Sethupathi Merry Christmas: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बानी हुई है, हालही में कैटरीना कैफ के फैन को एक बड़ी गुड न्यूज़ मिली है, बता दे की हालही में एक्ट्रेस के फैन को एक बड़ी खुसखबरी मिली है. एक्ट्रेसस जल्द ही सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर फिल्म सीरीज टाइगर 3 में नजर आने वाली है. कैटरीना कैफ ने इस फिल्म से पहले एक और बड़ी खुसखबरी दी है जिससे सभी काफी ज्यादा खुस है. चलिए जानते है की आखिर कैटरीना कैफ ने कौन सी ये गुड न्यूज़ दी है.

डरा सा आपको बता दे की कैटरीना कैफ जल्द ही टाइगर 3 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली उससे पहले उन्होंने अपनी पहली तमिल फिल्म का ऐलान कर दिया है. बता दे की कैटरीना कैफ के फन और परिवारों के लिए ये एक बड़ी गुड न्यूज़ है. इस फिल्म का नाम “मेर्री क्रिसमस” है और इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ Vijay Sethupathi लीड रोल में दिखाई देने वाले है. साथ ही दोनों का पहले लुक भी मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है और फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, बस अब फिल्म के ट्रेलर और रिलीज़ का इंतज़ार है.


कब रिलीज़ होगी Merry Christmas

मेर्री क्रिसमस फिल्म के रिलीज़ डेट की बात की जाए तो फिल्म को 15th दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. इसके साथ फिल्म के पहले लुक को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया है और फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है की मूवी को अच्छा रिस्पांस मिलेगा. बता दे की कैटरीना कैफ के फैन उनको जमकर बKatrina Kaif, Vijay Sethupathi उनकी पहली तमिल फिल्म के लिए.

Related Articles

Back to top button