मनोरंजन

Mahesh Bhatt ने 74 साल की उम्र में क्रॉस की सभी लिमिट, मनीषा को किया Kiss बेबीका का पकड़ा हाथ

Mahesh Bhatt Bigg Boss OTT 2: मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट हालही में बिग बॉस ओटीटी में पहुंचे है, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा काम कर दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। दरअसल मंगलवार को बिग बॉस ओटीटी पर महेश भट्ट पहुंचे थे, इस दिन सभी कंटेस्टेंट के फॅमिली के मेंबर घर पहुंचे थे। पूजा भट्ट की फॅमिली से उनके पिता महेश भट्ट उनको मिलने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें कर दी है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।




डायरेक्टर महेश भट्ट पूजा भट्ट की तरफ पहुंचे थे, इसके बाद उन्होंने एक एक करके सभी डिज़ाइनर से मुलाकात की बाकि सब तो तक रहा लेकिन जब उन्होंने मनीषा रानी और बेबीका ध्रुवे से बात की तब कुछ ऐसा हुआ की भयंकर ट्रोल होना पड़ा है।


बता दे की जब महेश भट्ट मनीषा रानी से मिलने पहुंचे तब उन्होंने महेश भट्ट की किश कर लिया था। जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा है। उनके इस रवैया को दर्शकों ने बिलकुल पसंद नहीं किया है और जमकर ट्रोल कर रहे है




इसके बाद वो बेबीका ध्रुवे से मिलने पहुंचे जा उन्होंने उनका हाथ पकड़ा हुआ जो की दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आया है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। उनका इस तरह टच करना लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है और जमकर दर्शक अपना गुस्सा निकाल रहे है।




बता दे की 74 साल की महेश भट्ट की इन हरकतों को लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे है और कई खरी खोटी सुना रहे है। वो उन्हें जमकर बाते सूना रहे है। एक यूजर ने लिखा की “इस उम्र में इस तरह की हरकतें अच्छी नहीं है.”। वही एक यूजर ने लिखा “कि सारी लिमिट क्रॉस कर दी” बता दे की इस तरह के तरह तरह के कमेंट लोग कर रहे है.

Related Articles

Back to top button