क्राइम

Devar Bhabhi Affair: भाभी को हुआ देवर से प्यार, बंद कमरे में मिले दोनो फिर हुआ ये

love Affair: देवर और भाभी का रिश्ता काफी पवित्र होता है। भाभी देवर को अपना सबसे करीबी मित्र मानती है। तो इसी को देखते हुए भाभी और देवर दोनों एक दूसरे की बातों को शेयर करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि देवर भाभी के मजे लेता है तो कई बार भाभी देवर के मजे लेती है क्योंकि कई बार देवर भाभी के रिश्ते की सीमाएं हद पार कर देती है। भाभी से जुड़ा हुआ एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर इलाके से देखने को मिला है। 26 साल की भाभी को 22 साल के देवर से बेइंतहा प्यार हो गया किंतु आखिर में दोनों ने अपने प्यार को बचाने के लिए मौत को ही बेहतर विकल्प माना।

दरअसल पति पत्नी और अपने भाई को हमबिस्तर होते हुए देख लिया यह मामला साल 2020 का है जब 26 साल की सुनीता की शादी निषाद परिवार के सबसे बड़े बेटे से हुई थी। शादी के पश्चात सुनीता को अपने 22 साल के देवर राम मुल्लाह निषाद से बेइंतहा प्यार हो गया। दोनों एक ही घर में रहते थे सुनीता के पति ने अपनी पत्नी और भाई को एक साथ बिस्तर पर सोते हुए देख लिया जिसके बाद परिवार में लड़के का रिश्ता किसी और जगह कर दिया।

मुल्लान और सुनीता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और कहा कि मैं किसी और का नहीं हो सकता जब राम मुल्लान की शादी किसी और के साथ कहे की जा चुकी थी तो वह परेशान रहने लगा था। राम मुल्लान अपनी भाभी से कहता है कि मैं आपके सिवा किसी से शादी नहीं कर सकता। इसके बाद राम मुल्लान और सुनीता ने खुद को एक कमरे में बंद करके आत्महत्या कर ली किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि उनकी प्रेम कहानी का अंत इस कदर होगा सुनीता के पति का कहना है कि मेरे पत्नी का मेरे भाई से प्रेम संबंध था जब मुझे इस बात का पता चला तुम्हें अपने भाई का रिश्ता कहीं और तय कर चुका था किंतु मैंने कभी नहीं सोचा था कि दोनों इस तरह का कदम उठाएंगे।

Related Articles

Back to top button