बॉलीवुडमनोरंजन

56 साल के सलमान खान बनने जा रहे पापा, खुशी झूम उठा पूरा परिवार और फैंस

56 साल के सलमान खान बनने जा रहे पापा, खुशी झूम उठा पूरा परिवार और फैंस

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान 56 साल के होने के बाद भी कुंवारे है। उन्होने अभी तक शादी नही की है। सलमान ने बहुत नाम शोहरत कमाया है। दुनियाभर में सलमान की जबरदस्त फैंस फॉलोइंग है। उनके फैंस भी यह चाहते के भाई जान की शादी हो जाए। लेकिन अब लोगो ने इस बात को मान लिया है के सलमान खान का शादी करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन सलमान खान के करोडो रुपए की प्रॉपर्टी के अखीकार वारिस कौन होगा।

सलमान 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे है। सलमान की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा मे रही है। उनकी लाइफ मे कही सारी हसीनाए आई। लेकिन सलमान ने किसी के साथ शादी नहीं की। सलमान के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते किसी से छुपे नहीं है। सलमान ने बेशुमार नाम और दोहलत कमाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के पास 2300 करोड़ की संपत्ति है। अब सवाल ये उठ रहा है के सलमान की इतनी प्रॉपर्ट किसे मिलेगी।

एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान से पूंछा गया था की आपके प्रापर्टी का बारिस कौन होगा तो उन्होंने कहा था की अगर मै शादी नहीं करता हूँ तो मेरे मरने के बाद ये सारी प्रॉप्रटी ट्रस्ट में दान कर दी जतएगी. वही सलमान खान के कुछ फैंस की माने तो सलमान खान भी आमिर खान की पत्नी किरण राव, शाहरुख खान की पत्नी गौरी, प्रियंका चौपड़ा, प्रीती जिंटा सहित कई बड़े सितारों ने सरोगेसी से बच्चा गोद लिया है. ऐसे में सलमान खान भी सरोगेसी के माध्यम से बच्चा गोद ले सकते है. खैर वायरल हुई इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा.।

Related Articles

Back to top button