इंदौरक्राइममध्य प्रदेश

इंदौर : मुस्लिम लड़की सेे मारपीट, कंहा इस्लाम को बदनाम कर रही हो, CM ने कार्रवाई के दिए निर्देश

इंदौर। एमपी के इंदौर में हिन्दु लड़के के साथ स्कूटी से जा रही मुस्लिम लड़की को देख आधा सैकड़ा लोगो ने उन्हे घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगें। युवकों ने कहा कि तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो। मारपीट एवं विवाद का यह मामला गुरूवार की रात इंदौर के छोटी ग्वाल टोली इलाके का है।

बनाया पूरा वीडियों

युवक-युवती पर हमलें का हमलावरों ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें युवक के पीछे बैठी युवती से कहते दिख रहे हैं कि तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो। यह वीडियों वायरल होने के बाद मामला गर्मा गया है।

50 लोगो पर मामला दर्ज

छोटी ग्वालटोली पुलिस ने इस मामले में भावेश सुनहरे निवासी न्याय नगर की शिकायत पर 50 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तो वही हमलाबरों से युवक-युवती का बचाव करने आए उनके दो साथियों पर भी आरोपियों ने चाकू मार दिया है। पुलिस घायल युवकों की शिकायत पर हमलाबर आरोपियों के खिलाफ एक दूसरा मामला भी दर्ज किया है।

सीएम ने लिया संज्ञान में

इंदौर में हुई मारपीट की इस घटना को लेकर जंहा हिन्दु संगठन के लोगो ने अपत्ति दर्ज करवाई है वही मामले में सीएम शिवराज सिंह ने संज्ञान में लिया है। सीएम ने भोपाल में वीडियो कांफ्रेंसिंग में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button