बॉलीवुडमनोरंजन

KBC 15 Starting date 2023: नया प्रोमो किया गया जारी, अगस्त के इस तारीख से शुरू हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति का 15 सीजन

KBC 15 Session: केबीसी का हर कोई दीवाना है कई बार कुछ शो टीवी के दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद नहीं आता है. परंतु दर्शकों को उन सभी सोच से बेहतरीन और जबरदस्त के विषय लगता है केबीसी का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं हालांकि इतना ही नहीं वह किसी भी सूरत में अपनी फेवरेट शो को छोड़ना पसंद नहीं करते ऐसा ही एक सो है उसका नाम है।

केबीसी का 15 वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है आपको बता दें कि अभी तक कौन बने करोड़पति के आता कि 14वें सीजन बहुत ही सक्सेसफुल रहा है अब लोग वह को इसके लिए 15वां सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है यह शो जल्द ही अगस्त में रिलीज किया जाएगा जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

15वें सीजन की प्रोमो किया गया रिलीज

हम आपको बता दें केबीसी के दर्शकों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने निकल कर आई है टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो सोनी लिव पर जारी कर दिया है यह उन्होंने ऑफिशल अकाउंट पर शेयर किया है इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन शो को होस्ट करेंगे और वें 15वां सीजन की वापसी का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो को साल लूसी अमिताभ बच्चन पोस्ट करते नजर आ रहे हैं वही प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन के शुरू होने की जानकारी दर्शकों को देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति सेक्सी सोशल मीडिया पर कुछ फोटो को साझा किया गया था इसके साथ ही 2 से 3 तस्वीरें पोस्ट किया था.और कैप्शन में लिखा था बार-बार दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। KBC की तैयारी शुरू हैं।

Related Articles

Back to top button