मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनकर शेयर की तस्वीर, फोटो देख पति रणवीर भी आउट ऑफ़ कंट्रोल

Deepika Padukone Share Photo in Bikani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोरती नजर आती हैं। दीपिका जल्द ही बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं इस वजह से अपने प्रोफेशन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, वही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस दौरान यह एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, टीवी एक्ट्रेस ने अपना बिकनी अवतार शेयर किया है जिसने पूरे इंटरनेट पर आग लगा दी है।


दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यह बिकनी में नजर आ रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्टाइलिश और टाइनी बिकिनी पहनी हुई हैं, इस बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने आखों में गहरा काला काजल लगाया हुआ है और हैवी मेकअप के साथ अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट किया है।




कैप्शन में लिखा- ‘एक समय की बात है, ज्यादा वक्त नहीं हुआ है’

दीपिका अपने इस लुक में परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक समय की बात है, ज्यादा वक्त नहीं हुआ है’। एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर बेहद तेजी से वायरल हो रही है और इस पर फैंस और बड़े-बड़े सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके पति रणवीर सिंह का भी काफी दिलचस्प कमेंट आया है, रणवीर सिंह के फोटो पर कमेंट किया कि- ‘एक बार चेतावनी दे दी होती तो अच्छा रहता’। बता दें इस बिकिनी लुक को दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वहां इनके जल्द ही 75 मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button