टेलीविजनमनोरंजन

Karan Kundra और Tejasswi Prakash ने चोरी छिपे रचाई शादी! तस्वीर आई सामने करण ने किया खुलासा

Karan Kundra और Tejasswi Prakash ने चोरी छिपे रचाई शादी! तस्वीर आई सामने करण ने किया खुलासा

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो के दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी।

दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। तेजस्वी और करण इन दिनों अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे।

अब हाल हीं मे एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक करन और तेजस्वी ने चुपचाप शादी रचाली है। हाल हीं मे कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिसे ये अंदाजा लगाया जा रहा है।

दरसल हाल हीं मे करन और तेजस्वी मुंबई मे इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले थे। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो इजरायली काउंसल कोबी शोशानी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।

शेयर किए गए फोटोस के कैप्शन मे तेजस्वी को करण की पत्नी लिखा गया था। कैप्शन में लिखा कि, “करण कुंद्रा प्यारे एक्टर होने के साथ-साथ एक जेंटलमेन भी हैं। उनकी पत्नी तेजस्वी प्रकाश से मिलकर भी बहुत खुशी हुई।

ये फोटो और कैप्शन ने लोगो क्या ध्यान खींचा और अब ये दावा किया जा रहा है के दोनों ने चुपचाप शादी करली है। लोगो की इस तरह के कमैंट्स पर करण ने रिएक्ट किया है। जिस से शादी वाली बात पक्की लग रही है।

Related Articles

Back to top button