बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 11: सनी देओल की गदर 2 ने बाहुबली ‘पठान’ से लेकर पीके दंगल तक सभी के रिकॉर्ड किए चकनाचूर, 400 करोड़ का आंकड़ा किया पार







गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की भूमिका को दर्शक खूब सारा रहे हैं ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते गदर ने तहलका मचा दिया ऐसे में फिल्म ने 31.07 करोड़ का बिजनेस किया हवाई बाहुबली 2 को पछाड़ दिया। गदर 2 तूफान ने कई फिल्मों को पीछे कर दिया है।



फिल्म के 11 दिन के कलेक्शन के मामले में जबरदस्त क्रोध करती हुई दिखाई दे रही है ऐसे में कई सारे रिकॉर्ड टूटे हैं। अनुमान के अनुसार अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल की फिल्म और अमीषा पटेल की फिल्म ने दूसरे रविवार को लगभग 39 से 40 करोड़ रुपए कारोबार किया है।








अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक्शन रोमांस फिल्म गदर 2 10 दिनों में कुल 376 करो रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है फिल्म ने बाहुबली पठान पीके जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है हालांकि शुरुआती आंकड़ों के अनुसार रविवार को गदर 2 ने 34.33 करोड़ का कारोबार किया इसी के साथ ही गदर 2 ने संजू दिलाए टाइम कलेक्शन को 342 53 करोड़ रुपए पीके 340.8 करोड़ और टाइगर जिंदा है 339.16 करोड़ रुपये वही गदर2 ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।





इन दिनों सनी देओल काफी सुर्खियों में बने गए हैं उनकी सुर्खियों का इलाज है उनकी गदर 2 सिनेमाघरों में गदर मचा रही है. गदर 2 इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर कमाई कर रही है हालांकि इससे पहले गदर एक प्रेम कथा में भी सिनेमाघरों में तहलका मचाया था अब ऐसे में इसका सीक्वल सुर्खियों बटोरते हुए नजर आ रही है। फिलहाल फिल्म ने 350 करोड़ आंकड़ा पार कर लिया है फिल्म ने 11 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।



फिल्म में दूसरे हफ्ते में हर एक दिन गदर 2 के लिए रिकॉर्ड बनने वाला है मंगलवार को यानी 12वें दिन फिल्म 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेंगी।

Related Articles

Back to top button