मनोरंजन

30 साल की उम्र में दुल्हन बनी Shehnaaz Gill! तस्वीरें आई सामने हाथ में मेहँदी भी लगवाई

Shehnaaz Kaur Gill Dulhan Look Come At Age of 30: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती है, एक्ट्रेस को फैंस का प्यार पाना बखूबी आता है और ये अक्सर नए-नए तरीके से लोगों का प्यार पाती है.

अभी हाल ही में इन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, लेटेस्ट फोटोशूट में शहनाज गिल में दुल्हन का लिबास अपनाया है, जिसमें वह बहुत की खूबसूरत लग रही हैं।




जानकारी के लिए आपको बता दे कि शहनाज गिल ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। शहनाज दुल्हन के गेटअप में काफी प्यारी लग रही हैं और उनकी सुंदर मुस्कान उनके लुक में और भी निखार रही है।






रेड कलर के लहंगे और चोली में शहनाज गिल की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है इस दौरान इन्होंने माथे पर टीका, गले में हार, हाथों में मैचिंग की चूड़ियां और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान शहनाज गिल अपने हाथों पर लगी मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज के लिए कैप्शन में लिखा- ‘मैं खुद से प्यार करती हूं’। शहनाज गिल की इस वीडियो को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है और सभी उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं वीडियो पर अब तक 9.60 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुकी हैं, बता दे इस वीडियो को शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 15.7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button