बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 10: सनी देओल की गदर 2 ने वीकेंड पर तोड़े सभी रिकॉर्ड, 400 करोड़ के नजदीक

सिनेमाघरों में इन दोनों गदर 2 वीकेंड के मौके पर तहलका मचाती भी नजर आई जाए एक तरफ गदर 2 को कई फिल्में टक्कर दे रही हैं तो दूसरी और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

तारा और सकीना की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी नजर आ रही है कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। और इसका असर कमाई के मामले में भी देखने को मिल रहा है। फिलहाल दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में तेजी आ गई है वहीं दूसरी ओर साथ में रिलीज हुई अक्षय कुमार की OMG 2 भी कमाई के मामले में तेजी से आगे की ओर बढ़ रही है फिल्म ने शनिवार को 100 करोड रुपए का आंकड़ा छू लिया है।

तारा और सकीना की गदर 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हुई नजर आ रही है जो रिलीज के 10 दसवें दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल करती भी नजर आ रही है और वही फिल्म 400 करोड़ रुपए के आंकड़े के बेहद करीब है. फिल्म ने 9 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया है आज यानी रविवार के दिन फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है।

गदर 2 ने इस हफ्ते फिर बधाई कमाई की रफ्तार हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार फिल्म ने नौ दिनों में 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है इसके साथ ही फिल्म ने कुल 36 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है फिलहाल वीकेंड का दूसरा दिन यानी आज के दिन फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद देखी जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button