बॉलीवुडमनोरंजन

Border 2 Release Date: गदर 2 के बाद Sunny Deol की बॉर्डर 2 का ऐलान! JP Dutta के साथ करेंगे कमबैक

Border 2 Release Date: गदर 2 के बाद Sunny Deol की बॉर्डर 2 का ऐलान! JP Dutta के साथ करेंगे कमबैक

मनोरंजन की ददुनिया मे इन दिनों हर तरफ सनी देओल और उनकी फ़िल्म ‘ग़दर 2’ की चर्चा हो रही है। रिलीज़ होने के साथ ही यह फ़िल्म लोगो के दिलो पर छा गई।

22 साल के पहले ग़दर फ़िल्म रिलीज़ हुईं थी उस समय भी यह फ़िल्म सुपरहिट हुईं थी. अब 22 साल के बाद भी तारा सिंघ का जलवा बरकरार है। सनी देओल की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन ने इस फ़िल्म को बड़ी हिट फ़िल्म बना दिया।

ग़दर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल अपने फैंस के लिए एक और बड़ा धमाका करने जा रहे है। उनकी एक और जबरदस्त हिट रह चुकी फ़िल्म की सिकवेल लेके आने वाले है। जी हा हम बात कर रहे है। भारतीये आर्मी सेना पर बनी फ़िल्म ‘बॉर्डर’ की

साल 1997 मे रिलीज़ हुईं ब्लॉकबस्टड फ़िल्म ‘बॉर्डर’ 1971 मे भारत पाकिस्तान के बीच हुए घमासार युद्ध की सत्यघटना पर आधारित थी।

इस फ़िल्म मे सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गल कलाकर थे। इस फ़िल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमने डायरेक्टर जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया किया था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल और जेपी दत्ता के बिच ‘बॉर्डर 2’ को लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि अभीतक सनी देओल की तरफ से बॉर्डर फ़िल्म की सिकवेल पर कुछ बनाय सामने नहीं आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेपी दत्ता के साथ सनी ने इसे कर बात शुरू कर दी है और इस बार सीक्वल में जेपी दत्ता के साथ-साथ उनकी बेटी निधि दत्ता भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ेगी।

Related Articles

Back to top button