मनोरंजन

Malaika Arora Photos: आधी रात को सामने से खुलें हुए अजीब कपड़ें पहनकर मलाइका अरोड़ा ने की पार्टी, लोगों ने अर्जुन को लेकर पूछें सवाल

Malaika Arora and Son Click Photos and Party with Orry Badshah AP Dhillon and Others: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है, दरअसल हालही में मलाइका की कुछ फोटोज सामने आई है। इन फोटोज के चलते मलाइका पूरे इंटरनेट में इन दिनों छाई हुई है चलिए आपको बताते है की इसके पीछे की असल वजह क्या है..दरसल आपको पिछली रात को मलाइका अपने बेटे के साथ एक पार्टी में पहुंची हुई थी। जहा उनकी ड्रेसिंग स्टाइल और तस्वीरों ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए है। मलाइका इस देर रात वाली पार्टी में अपने बेटे अरहान खान के साथ पहुंची हुई थी। इस पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई है, जिन्हे देखकर लोग अर्जुन कपूर से जुड़े सवाल कर रहे है।




बता दे की मशहूर सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों ने पिछली रात एक पार्टी राखी थी, जहाँ पर कई स्टार्स आये हुए थे। इस पार्ट में उस में से मलाइका अरोरा और उनके बेटे अरहान खान भी थे। मलाइका ने बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई थी, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल ने लोगों का बड़ी ही तेज़ी से ध्यान खींचा है।




इसमें मलाइका ने सिंगर बादशाह के साथ फोटो क्लिक की इसके अलावा मलाइका ने ऑरी के साथ भी कोज़ी होकर फोटोज क्लिक करवाई है, देर रात जब ये फोटोज सोशल मीडिया में सामने आई आते ही तस्वीरें को लोगों ने जमकर पसंद किया है और अर्जुन कपूर कहाँ है ये सवाल करते हुए दिखाई दे रहे है।

Related Articles

Back to top button