बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बोक्स ऑफिस पर हुई फुस्स, आठवे दिन बस इतनी की कमाई

पिछले सप्ताह बोक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 कुछ खास दम नही दिखा पाई हैं. वैसे इस फिल्म के रिव्यू काफी अच्छे मिल रहे हैं. लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म काफी पीछे रह गई हैं. ओएमजी 2 ने सातवे दिन 5.25 करोड़ के करीब की कमाई की हैं. और ओएमजी 2 रिलीज होने के बाद आठवे दिन 4.50 करोड़ के करीब कमाई कर सकती हैं. अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने आठ दिन में 89 करोड़ के करीब की कमाई की हैं. जिसके चलते यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए और ज्यादा समय ले सकती हैं.

ओएमजी 2 ने पुरे सप्ताह की इतनी कमाई

अगर ओएमजी 2 की पुरे सप्ताह की कमाई के बारे में बात करे तो ओएमजी 2 ने पहले दिन 10 करोड़ के करीब की कमाई की थी. यानी की शुरुआत ही दमदार नही हुई. इसके बाद दुसरे दिन ओएमजी 2 ने 15.30 करोड़ और तीसरे दिन 17.55 करोड़ के करीब की हुई. लेकिन तीन अच्छी कमाई करने के बाद चौथे दिन फिर कमाई का दौर कम हुआ और चौथे दिन ओएमजी 2 ने सिर्फ 12.06 करोड़ की कमाई की.

पांचवे दिन फिर से ओएमजी 2 की कमाई ने एक अच्छा रिकोर्ड बनाया और पांचवे दिन ओएमजी 2 ने 17.10 करोड़ के करीब की कमाई की. छठे दिन फिर कमाई कम की और सिर्फ 7.2 करोड़ ही कमा पाई. जबकि सातवे दिन 5.25 करोड़ के करीब कमाई की. और आठवें दिन पुरे सप्ताह में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी. आठवें दिन सिर्फ 4.50 करोड़ के करीब की ही कमाई कर पाई.

ओएमजी 2 का बोक्स ऑफिस पर नही दिखा दम

ओएमजी 2 के साथ साथ सनी देओल की गदर 2 जबरदस्त धमाल मचा रही हैं. लेकिन कमाई का आंकड़ा देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है की ओएमजी 2 बोक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास दम नही दिखा पाई हैं.


Related Articles

Back to top button