मनोरंजन

Sanjay Dutt को Kiss करते हुए घबरा गई थी Pooja Bhatt, पिता Mahesh Bhatt ने की थी मदत एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Intimate Scene with Sanjay Dutt Pooja Bhatt Nervous Then Father Mahesh Bhatt Do This: 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी पूजा भट्ट इन दिनों फिर से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, दरअसल पूजा ‘भट्ट बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के घर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थी और इस दौरान इन्होंने हर किसी का दिल जीता,


हालांकि एक्ट्रेस विजेता तो नहीं बन पाईं लेकिन यह बिग बॉस की टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक थी। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कई बड़े बयान दिए, इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह पहले से ज्यादा बेशर्म हो गई है।


हालांकि अब पूजा भट्ट भले ही कैसी भी हो लेकिन जब यह बॉलीवुड में आई थी तो बेहद शर्मीली थी और एक बार फिल्म में इंटिमेट सीन करते हुए घबरा भी गई थी। दरअसल यह बात सन् 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म की है, इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ किसिंग सीन किए थे।


एक वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान इस पर बात करते हुए पूजा भट्ट ने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म में संजय दत्त के साथ किसिंग सीन देना था, तो वह काफी घबरा रही थी और बेहद असहज महसूस कर रही थी, उस वक्त उनके पिता महेश भट्ट ने उनकी मदद की।


पूजा ने बताया था कि उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें उस वक्त एक बात सिखाई थी कि अगर तुम इसे वल्गर सीन की तरह करोगी तो ये देखने वालों को भी वल्गर ही लगेगा, इसलिए इन सीन्स को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ करना होता है तभी वह देखने में असली लगते हैं, अपने पिता की ये बात पूजा ने गांठ बांध ली और संजय दत्त के साथ पूरे कॉन्फिडेंस से किसिंग सीन किये।

Related Articles

Back to top button