बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav: एल्विश यादव ने जीता बिग बॉस OTT 2 का खिताब, अभिषेक और मनीष को सोफी ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 Finale Winner: सलमान खान बिग बॉस OTT 2 का पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा सुर्खियों में ये बना हुआ है फैंस इसका ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब वह घड़ी आ गई है जब दर्शन का इंतजार खत्म हो गया है शो का आज यानी की 14 अगस्त को आखिरी दिन है।

आज इसका विनर मिल गया एल्विस यादव ने यह शो जीतकर इतिहास रच दिया है। इसमें पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया है. फिलहाल बिग बॉक्स OTT 2 की ट्रॉफी और 25 लाख रुपए उन्होंने विजेता रूप में मिलें हैं।और इसी के विनर की दावेदारी में अभिषेक मल्हान दूसरे पायदान पर रहे.लेकिन पॉपुलर एल्विश ने बाजी मार ली और इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 खिताब अपने नाम किया।

एल्विस यादव ने रच डाला इतिहास

अपनी प्रोपॉलिटी जबरदस्त फैंस फॉलोइंग के चलते Bigg Boss OTT 2 का खिताब अपने नाम किया । और इसी के साथ एल्विश यादव ने इतिहास रच दिया है शो में वे पहली बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रूप में शामिल हुए और विजेता ग्रुप में बाहर निकले हालांकि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जीता है उन्होंने मनीषा और अभिषेक को बिग बॉस के ट्रॉफी को डेडिकेट भी किया है।

घर से एक साथ बाहर आए थे एल्विस और अभिषेक मल्हान

बिग बॉस OTT 2 के घर से टॉप 2 कंटेस्टेंट के रूप में एल्विस यादव और अभिषेक मलाणा बाहर आए थे। दोनों ने अपने घर के आखिरी पल साथ में बिताए और दोनों ने अपने मनपसंद की एक-एक चीजें घर से अपने घर की और लाए इसी के साथ ही दोनों ने एक दूसरे को बधाइयां भी दी।

Related Articles

Back to top button