बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 4: तारा और सकीना ने सिनेमाघर में लाई सुनामी, फिल्म ने पार किया 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा

Gadar 2 Box office collection: सिनेमाघर में इन दोनों गदर 2 तहलका मचाती भी नजर आ रही है। फिल्म के चौथे दिन भी लगभग 10 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग के साथ अभी भी चल रही है यानी सोमवार को फिल्म अच्छी कमाई करती हुई नजर आएगी।

सिनेमाघर में गदर 2 तहलका मचाती भी नजर आ रही है हालांकि 22 सालों बाद एक बार फिर से गदर 2 दर्शकों के सामने भर भर कर प्यार मिल रहा है। हालांकि बीते कुछ दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है। उनकी मेहनत रंग ला रही है पर जैसे प्रमोशन कर रहे हैं उसी तरह उनका प्यार मिल रहा है हालांकि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने ओपनिंग डे में 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था और यह आंकड़ा चौका देने वाला आंकड़ा और वही फिल्म ने रविवार को 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था।

तीन दिनों में पर किया 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने महज 3 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया यानी फिल्म ने 133.18 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है हालांकि 3 दिन बाद अब लोगों की सामने सोमवार का कलेक्शन सामने है। वीकेंड होने की वजह से फिल्म की कमाई पर थोड़ा सा असर जरूर पड़ेगा परंतु संभावनाएं जताई जा रही है ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है आइए देखते हैं कि चौथे दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका मचा पाने में कायम रहती है।

गदर 2 के लिए चल रही है 10 करोड़ के एडवांस बुकिंग

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 चौथे दिन लगभग 34 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन करने की उम्मीद लगाई जा रही है. गदर 2 के चौथा दिन लगभग 10 करोड़ रुपए का ग्रॉस एडवांस बुकिंग चल रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार ग़दर 2 साल 2001 में ब्लॉकबस्टर ग़दर एक प्रेम कथा सीक्वल है गदर 2 एक पीरियड एक्शन ड्रामा भरपूर फिल्म है जबकि इस फिल्म में लव स्टोरी को भी दर्शाया गया है।

Related Articles

Back to top button