मनोरंजन

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के कुछ Video और Clips ऑनलाइन लीक, Red Chillies ने लिखवाई FIR

Shah Rukh Khan New Upcoming Movie Jawan Clips Leaked Online Red Chillies Entertainment File FIR: बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जावन को लेकर चर्चा में घिरें हुए है। हालही में शाहरुख़ की मोस्ट वेटेड फिल्म जवान का पोस्टर और एक गाना रिलीज़ किया गया है, जिसने दर्शकों को और भी तेज़ी से अपना दीवाना बना लिया है। शाहरुख़ की जवान को देखने के लिए अब दर्शक और भी बेताब है। इसी दौरान एक जवान को लेकर अपडेट सामने आ रही है, बता दे की इस अपडेट ने जवान के मेकर्स को हिला कर रख दिया है। दरअसल आपको बता दे की हालही में जवान के मेकर कंपनी रेड चिलीज ने एक पुलिस में FIR दर्ज़ करवाई है, मामला ये है की जवान के कुछ क्लिप्स ऑनलाइन लीक हो गए है।


सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसारर बताया जा रहा है की सूचना प्रसारण प्रौद्योगिकी के दायरे में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में गुरुवार को एक रिपोर्ट दर्ज़ करवाई जिसमे आरोप है की उनकी अपकमिंग फिल्म जवान के कुछ क्लिप्स को ऑनलाइन लीक किया गया है और इसमें कोई भी अनुमति नहीं ली गई है।


बता दे की ये मामला पहली बार नहीं हुआ है, शाहरुख़ खान की ये फिल्म की इससे पहले भी क्लिप्स लीक हुई है और जिसके लिए एंटरटेनमेंट कंपनी ने रेपर्ट भी दर्ज़ करवाई थी जिसके बाद कोर्ट ने हटाने और दोबारा ऐसा ना करने की वार्निंग दी थी

Related Articles

Back to top button