बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Review: गदर 2 में सनी देओल ने उठा फेका हैंडपंप, पाकिस्तान में फिर लगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

सिनेमाघर में आज बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म दस्तक दे रही है हालांकि इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज सभी दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ।

काफी लंबे समय से फैंस गदर 2 का इंतजार कर रहे थे हालांकि फैंस का लगातार सब्र का बांध टूटता जा रहा था. कि आखिरकार सनी देओल की मोस्ट अपडेट फिल्म कब देखने को मिलेगी इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं वही फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। गदर 2 अनिल शर्मा की 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना का किरदार निभाया है। फिल्म 1970 के दशक पर आधारित है. इस फिल्म में उत्कर्ष भी जीते कि ग्रुप में वापसी करेंगे और इसी के साथ ही गाने पहले ही ब्लॉकबस्टर हो चुके हैं. फिल्म क्या कमाल कर पाएगी क्या नहीं आइए जानते हैं पूरी अपडेट।

हैंडपंप वाला सीन सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल

सनी देओल की मोस्ट अपडेट फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा जो की 2001 में सिनेमाघर में दस्तक जीती हालांकि इस जमकर प्यार मिला था और वहीं दर्शन हैंडपंप वाले सीन के काफी ज्यादा दीवाने हो गए थे। वही फिल्म ग़दर 2 के आने से फैंस की बेसब्री और एक्साइटमेंट और बढ़ गई और वही फिल्म आज सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। इसी के साथ ही ग़दर एक प्रेम कथा में हैंडपंप वाला सीन सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब जमकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

कुछ इस तरह से है गदर 2 की कहानी

आज कुछ लोगों ने फिल्म देखनी है गदर 2 की कहानी काफी जबरदस्त बताई जा रही है वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शानदार कॉमेडी सीन है. उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग कपिल शर्मा से भी अच्छी कॉमेडी में नजर आ रही है जहां उसका स्क्रीन पर थे तो वह हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं और अंग्रेजी स्टाइल में हिंदी बोलते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म काफी शानदार नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button