बॉलीवुडमनोरंजन

Singham Again Release Date: अजय देवगन सिंघम अगेन हुई कन्फर्म, साथ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

सिंघम के दोनों सीक्वल को दर्शकों का काफी जमकर प्यार मिला सुनील शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं सिंघम की 2 सफलता किस्तों के बाद अब रोहित शेट्टी की और अजय देवगन की सिंघम अगेन की तैयारी जोरों जोरों से शुरू है।

सिंघम अगेन इस समय सुर्खियों में काफी ज्यादा बनी हुई है वही सुनील शेट्टी और अजय देवगन की या गांव में की फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगी ऐसे में कुछ वक्त से अजय ने ऐलान किया है कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में नजर आएंगे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंघम अगेन में अजय की बहन का किरदार यह निभा सकती हैं।

सितंबर के महीने में फिल्म की शूटिंग की जाएगी शुरू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र के अनुसार दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी और सिंघम अगेन के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। यूनिवर्स की पहली फिल्म होगी जो पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी उन्होंने इस एक्शन से भरपूर फिल्म की तैयारियों शुरू कर दिया है।

दीपिका निभाएंगे पुलिस और बहन का किरदार

सिंघम अगेन में दीपिका बहन और पुलिस का रोल निभाती भी नजर आएंगे यह फिल्म की शूटिंग दिसंबर के महीने में शुरू होगी और अगस्त 2024 में यह सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

पिछले दोनों सीक्वलाइज बॉक्स ऑफिस पर मचाया था तहलका

रिपोर्ट के अनुसार 22 जुलाई 2011 में रिलीज हुई सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था और 100 रुपए के पार बिजनेस किया था वही 3 साल बाद 15 अगस्त को 2014 में रिलीज हुई। सिंघम रिटर्न्स ने सिनेमाघरों में भी बेहतरीन ताबड़तोड़ कराई थी फिल्म ने 140.62 करोड़ का बिजनेस किया था।

Related Articles

Back to top button