बॉलीवुडमनोरंजन

Ajmer 92 Story: 250 लड़कियों के रेप की कहानी सुनकर अंदर से हिल गई थी एक्ट्रेस उन्नति पांडे, खुद किया खुलासा

इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजमेर 92 को दर्शकों का प्यार मिल रहा है हालांकि इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की उन्नति पांडे ने को कराया जा रहा है हालांकि वेदर साल दर अपनी मेहनत और स्ट्रगल से कामयाबी की ओर तेजी से बढ़ रही हैं।

अजमेर 92 अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली उन्नति पांडे झांसी की बेटी है वह बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर पूरी तरह से छा चुकी हैं उनकी फिल्म अजमेर टू सिनेमाघरों में इन दिनों खास प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है फिल्म के साथ उन्नति के किरदार को भी खूब पसंद किया जा रहा है कि सफलता की बात उन्नति पांडे झांसी की यात्रा पर निकली है इस दौरान वे पूरे झांसी में छाई हुई है।

न्यूज़ 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्नति पांडे साल 2019 में अपनी किस्मत आजमाने के लिए माया नगरी मुंबई गई इसके बाद से उन्होंने काफी स्ट्रगल और मेहनत की कड़ी मेहनत के बाद उनकी कामयाबी हासिल हुई।

इस फिल्म में डायरेक्टर के साथ पहले एक म्यूजिक एल्बम शूट किया है उन्होंने आगे कहा कि मेरा काम देखा था इसके बाद से मुझे इस केदार किरदार के लिए ऑफर किया गया जब मैं इस फिल्म की असली कहानी के बारे में मुझे बताया गया तो मैं अंदर तक फैल गई और 1992 में वह लड़की किस परिस्थिति से गुजर रही होगी यह मैं अंदर से महसूस करने लगी मैं बहुत मुश्किलों में फंस गई वर्कशॉप के दौरान एक की मानसिक स्थिति को पर्दे पर दिखानी है यह हमें बताएं गया।

न्यूज़ 18 में दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक अनुसार आगे उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन इसके अलावा कोई मुश्किल नहीं होता आपको लोगों से मिलना होगा अपने रिश्ते मजबूत करने होंगे तभी आपको अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलेंगे बॉलीवुड के सफल होने का रास्ता एक ही है कि मैं लगातार ऑडिशन और अपनी एक्टिंग के गुण को लगातार बेहतर करते रहिए आप मेहनत और लगन से उस काम को करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी।

Related Articles

Back to top button