क्राइमराष्ट्रीय

Atiq Ashraf Murder: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद 17 पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड, प्रयागराज में धारा 144 लागू इंटरनेट सेवाएं की गई बंद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई यह वारदात मेडिकल कॉलेज में चेकअप के लिए ले जाते वक्त हुई। दोनों 17 अप्रैल तक पुलिस रिमांड में थे हमले के वक्त दोनों हाथों में हथकड़ी बंधी हुई थी वह मीडिया से वार्तालाप करते हुए जा रहे थे पुलिस ने तीन आरोपियों को मौके पर धर दबोचा।

फिलहाल हमलावर मीडिया कर्मी बंद कर गया था उसके हाथ में माइक और कैमरा मौजूद था जैसे ही अतीक ने अपनी बात कहना शुरू की तभी हमलावर ने सिर पर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया हालांकि यह देखकर सभी हैरान हो गए और इधर उधर भागने लगे हमलावर मौका देखकर असली भी फेंक कर फरार हो गया यह पूरी वारदात सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में हुई है अभी अधिकारी चुप्पी सादे हुए हैं कोई इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं है।

की गई इंटरनेट सेवाएं बंद

प्रयागराज में इस वारदात के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं और धारा 144 लागू कर दी गई है।

17 पुलिसकर्मी किये गए सस्पेंड

इस वारदात के समय पुलिस की मौजूदगी थी मौजूदगी के बावजूद भी हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मौत के घाट उतार दिया इसके बाद प्रशासन ने कदम उठाते हुए 17 पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया।

Related Articles

Back to top button