बॉलीवुडमनोरंजन

Neha Shetty ने सिजलिंग लुक ने खींचा सभी का ध्यान, फैंस की टिकी नजरें


Neha Shetty ने सिजलिंग लुक ने खींचा सभी का ध्यान, फैंस की टिकी नजरें

अपनी दमदार अभिनय ओर लोगो को अपनी एक ही जलक से दीवाना कर देने वाली नेहा शेट्टी साउथ की जानी मानी अभिनेत्री है। नेहा जितनी अपनी खूबसूरती के वजह से जानी जाती है उसे कही ज्यादा अपने बोल्ड ओर बिंदास अंदाज़ के लिए भी लोगो की बिच चर्चा मे रहती है। उनका ग्लैमर लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। ओर अपनी कातिलाना अदाओ से लोगो का ध्यान उनकी तरफ खींचने मे माहिर है।

इन दिनों नेहा शेट्टी का होट जलवा लोगो के सर चढ़कर बोल रहा है। जिस का अंदाज़ नेहा द्वारा शेयर किए उनके लेटेस्ट फोटोस देख के लगाया जा सकता है। नेहा ने यह फोटो अपनने इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किए है। इन फोटो मे नेहा का सीज़लिंग लुक देख उनके फैंस की रातो की नींद हराम हो चुकी है। इन फोटोस पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे है। फैन उनकी तारीफों की पूल बाँध रहे है। जैसे ही नेहा ने अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए वैसे है उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। कुछ है मिनटों मे उनकी फोटो पर हज़ारो लाइक और कमैंट्स आने मिलने लगे।

नेहा की इन तस्वीरों को देखकर एक बात तो पक्की है. नेहा शेट्टी साउथ इंडस्ट्री से आने वाली प्रमुख हेड टर्नर्स में से एक हैं, जो इंटरनेट पर आग लगाने और अपने लुक से हमें आश्चर्यचकित करने का सही फॉर्मूला जानती हैं। वह वाकई हॉटनेस और क्यूटनेस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं।

Related Articles

Back to top button