बॉलीवुडमनोरंजन

Actresse Rejected Role Sakeena: गदर 2 में सकीना के लिए काजोल से लेकर माधुरी दीक्षित ने ठुकराया ऑफर, देखें पूरी लिस्ट

फिल्म गदर सिनेमाघरों में 11 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी क्या आप लोग जानते हैं कि अमीषा पटेल से पहले कई एक्ट्रेस ने सकीना का किरदार निभाने से मना कर दिया था। जाने की सनी देओल के साथ काम करने के लिए वह काफी इच्छुक नहीं थी इसका खुलासा एक इंटरव्यू में खुद सनी देओल ने किया।

Sunny deol Movie: सनी देओल की फिल्म गदर 2 का प्रमोशन इन दिनों जोर-शोर से सनी देओल अमीषा पटेल कर रहे हैं। ऐसे में सवाल जवाब भी हो रहे हैं। अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी खूब जमकर सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है हालांकि जोड़ियों को दर्शकों का प्यार इतना मिल रहा है की उनकी हिट जोड़ियों में गिनती होती है। अमीषा पटेल सकीना के रोल में मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी उनमें से कई एक्ट्रेस शुमार है गदर में लीड रोल का ऑफर ठुकराया है। लेकिन यह सभी एक्टर सनी देओल के साथ काम करने के लिए नहीं थी जिसका खुलासा खुद सनी देओल नहीं किया।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 22 साल पहले गदर दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिला अब एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए गदर 2 सिनेमाघरों मैं आ रही है हालांकि तक किसी ने सोचा नहीं होगा की फिल्म भारतीय दर्शकों को इतना पसंद आएगी तारा सिंह और सकीना के रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल की हिट जोड़ी गदर 2 में वापसी कर रही है। परंतु अमीषा पटेल से पहले सकीना का रोल कुछ मशहूर एक्टर सुने ठुकराया था लेकिन सनी देओल के साथ काम करने के लिए जिद के चलते एक बड़ा मौका उनके हाथ से निकल गया आज शायद अपने फैसले पर वे लोग जरूर पछताते होंगे।

काजोल

सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि टॉप एक्टर्स उनके बजाय शाहरुख खान सलमान खान रितिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्मों में महत्व रखती हैं और उनके साथ काम करने के लिए ज्यादा इनकार कर देती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गदर के सकीना के रोल लिए काजोल ऑफर किया गया था पर वें सनी देओल के साथ काम करने के लिए इच्छुक नहीं थी।

ऐश्वर्या राय

सनी देओल ने कभी ऐश्वर्या राय एक फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला जिसके कारण वह इस फिल्म के लिए तैयार नहीं हुई हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय को ग़दर का भी ऑफर हुआ था इसके लिए एक्ट्रेस तैयार नहीं हुई थी।

माधुरी दीक्षित

सनी देओल के साथ माधुरी दीक्षित फिल्म त्रिदेव कर चुकी है। परंतु उन्हें ग़दर का ऑफर भी हुआ था उन्होंने गदर फिल्म मैं काम करने से मना कर दिया था।

Related Articles

Back to top button