मनोरंजनवेबसीरिज़

Best 5 Web Series: वेब सीरीज देखने के है शौकीन तो जियो सिनेमा पर फ्री में देखें ये 5 बेस्ट सीरीज, IMDb ने भी दी अच्छी रेटिंग

आप लोग अक्सर ऑफिस के बाद या फिर पढ़ाई करने के बाद रिलैक्स होने के लिए वेब सीरीज या फिर फिल्मों का रुख करते होंगे ऐसे में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर वेब सीरीज देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फिलहाल जब देखने की बारी आती है तो लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर किसकी कहानी मजेदार है कौन सी हमें वेब सीरीज देखनी चाहिए तो लिए हम आपको जबरदस्त वेब सीरीज के बारे में आज हम बताने जा रहे हैं।

दिन प्रतिदिन वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है जिसे लोग अलग-अलग तरीके से देखना पसंद करते हैं किसी को सस्पेंस थिएटर पसंद आता है तो किसी को कॉमेडी रोमांटिक या फिर हॉरर सीरीज जैसे सर्च करते हैं फिलहाल कई लोग ऐसे भी होते हैं जो सभी प्लेटफॉर्म की सीरीज देखना पसंद करते हैं समय-समय पर भी लिस्ट जारी करता रहता है जिसमें से कई पॉपुलर भी शुमार है।

यह वेब सीरीज है जबरदस्त

कौन-कौन सी वेब सीरीज फेमस है जिसे सबसे ज्यादा लोग पसंद करते हैं और सबसे ज्यादा रेटिंग उसे प्राप्त हुई है अगर अभी तक आपने यह नहीं देखी हैं तो आप जरूर जान लीजिए IMDb की ओर से सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब्सोल्यूशन में से एक है। सेक्रेड गैंम्स, मिर्जापुर, स्कैम द फैमिली मैन, और एस्पिरेंट्स टॉप वेब सीरीज में शुमार है। हालांकि वेबसाइट पर उपलब्ध है सोनी लिव एम एक्स प्लेयर सिनेमा सहित प्लेटफार्म पर मौजूद है।

फर्जी, द नाइट मेजर, राणा नायडू, जुबली, दहाड़, असुर 2, ताजा खबर, यह सभी वेब सीरीज आप अलग-अलग प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं हाला की दहाड़ प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. और वही जुबली यह भी प्राइम वीडियो पर आप आसानी से देख सकते हैं नेटफ्लिक्स पर राणा नायडू की वेब सीरीज को आप आसानी से देख सकते हैं और लुफ्त उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button