बॉलीवुडमनोरंजन

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan को फिल्म में लॉन्च करेंगे Karan Johar, सब कुछ हुआ फाइनल


Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan को फिल्म में लॉन्च करेंगे Karan Johar, सब कुछ हुआ फाइनल

फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और फ़िल्म प्रोडक्शन करन जोहर ने कही बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च किया है। अब वह अपने सब से करीबी दोस्त और फ़िल्म एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को फ़िल्म मे लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है। सुहाना के फ़िल्म डेब्यू मे कोई भी कमी छोड़ना नहीं चाहते है। सुहाना को फ़िल्म मे धमाकेदार इंट्री करने के लिऐ करन ब्रांड न्यू स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है।

सुहाना खान जल्द ही ’द आर्चीज’ से अपना डेब्यू करने जा रही है। खबर है के शारुख खान की लाड़ली बेटी ने अपनी पहली फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले ही दूसरे प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। जिसे करन जोहर डाइरेक्ट करने वाले है। हाल ही मे रिलीज़ हुईं फ़िल्म ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फ़िल्म से करन जोहर ने काफ़ी लंबे समय के बाद फ़िल्म डाइरेक्ट करना फिर से शुरू किया है।

रिपोर्ट्स के आधार पर सामने आई जानकारी के मुताबिक करण जौहर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं। सुहाना को लेकर वह जो फिल्म बना रहे हैं, वह कोई पुरानी फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक ब्रांड नई स्क्रिप्ट परआधारित फिल्म होगी। कहा तो यह भी जा रहा है कि यह पूरी तरह एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है। अभी स्क्रिप्ट और कहानी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। चीजें अभी शुरुआती स्टेज में हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि इस साल के आखिर तक फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि अपने जिगरी दोस्त शाहरुख की लाडली की फिल्म को करण किस तरह खास बनाते हैं।

Related Articles

Back to top button