मनोरंजन

Station 19 Season 7 Release Date & Cast: स्टेशन 19 के नए सीजन को लेकर सामने आई अपडेट, कर ले चेक

प्रशंसक उत्सुकता से किसी भी सूचनात्मक जानकारी की आशा किया करते हैं. जो उन्हें उनके पसंदीदा पात्रों के लिए आने वाले समय का पूर्वावलोकन प्रदान करेगी। दुर्भाग्य से, आगामी सीज़न की कहानी के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है. क्योंकि नेटवर्क के लिए ऐसा करना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि ऐसा करने से जल्दी ही कहानी खराब हो सकती है। हालाँकि, हमें यकीन है कि श्रृंखला की आगामी किस्त इसकी मौलिक अवधारणा पर विस्तार से प्रकाश डालेगी, जो इस प्रकार है: “सिएटल में, सभी फायरमैन भी प्रमाणित ईएमटी हैं, और स्टेशन 19 का स्टाफ बेजोड़ है। ये पेशेवर 24-घंटे की शिफ्ट में काम करते हुए एक साथ इतना समय बिताते हैं कि उनके रिश्ते किसी भी अन्य से अलग होते हैं।


इसके अलावा, नए सह-श्रोता, पीटर पेगे ने कहा, “स्टेशन 19 की बागडोर सौंपे जाने पर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं – एक ऐसा शो जो मुझे काफी प्रशंसक उत्सुकता से किसी भी सूचनात्मक जानकारी की आशा करते हैं जो उन्हें उनके पसंदीदा पात्रों के लिए आने वाले समय का पूर्वावलोकन प्रदान करेगी।पसंद है, अविश्वसनीय, जटिल पात्रों और गूंजती, महत्वपूर्ण कहानियों से भरा हुआ है। शोरनर के रूप में ज़ोआन जैसी प्रतिभा के साथ साझेदारी करना वास्तव में इसे और अधिक रोमांचक बनाता है – हम शो के लिए एक समान दृष्टिकोण साझा करते हैं, और हमने आने वाले सीज़न के लिए कुछ अविश्वसनीय ट्विस्ट और टर्न की योजना बनाई है। यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगला सीज़न निश्चित रूप से पिछले सीज़न की तरह ही एक्शन से भरपूर होगा, जो उन मुख्य चीज़ों में से एक है जिन्हें प्रशंसक आगे बढ़ते हुए देखा गया था,


क्लैक ने कहा, “मैं पीटर के साथ इस गतिशील और प्रासंगिक शो को सौंपे जाने पर अविश्वसनीय रूप से सम्मानित महसूस कर रहा हूं।” आगे कहते हुए, “कलाकारों, लेखकों और क्रू की विविधता के साथ-साथ उनकी अपार प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति समर्पण इसे एक रोमांचक साहसिक कार्य बनाता है। हम उन कहानियों को लेकर उत्साहित हैं जो हमें इस विश्वव्यापी मंच का उपयोग करके बताने को मिलती हैं और दोनों उन्हें साझा करने में सक्षम होने की जिम्मेदारी समझते हैं क्योंकि हम साप्ताहिक रूप से लाखों घरों तक पहुंचते हैं .




जहां तक ​​हमारी जानकारी है, सातवें सीज़न के अधिकांश विवरण गुप्त रखे गए हैं। लेकिन यह निर्विवाद रूप से स्पष्ट है कि छठे सीज़न का समापन एपिसोड, “ग्लैमरस लाइफ”, जिसमें गिरोह को फायरफाइटर्स बॉल में भाग लेते दिखाया गया था जहाँ वॉरेन को अपना वीरता पदक मिलेगा, सातवें सीज़न में भी जारी रहेगा। वॉरेन उन लोगों की याद में यह सम्मान स्वीकार करता है जिन्हें मिरांडा द्वारा कुछ सहायता देने के बाद बचाया नहीं जा सका था। क्योंकि उनकी पत्नी गेंद की प्रभारी हैं, डिक्सन वहां हैं। गिब्सन ने नैनेट नामक एक वेट्रेस को देखा जो उम्मीद कर रही है।


रॉस ने हेरेरा को गुप्त रूप से सूचित किया कि उसे कप्तान चुना जाएगा, जैसा कि हमें बाद में पता चला। ह्यूज़ समाचार के सार्वजनिक होने पर उसका जश्न मनाना चाहता है, जिससे रुइज़ क्रोधित हो जाता है। ह्यूज़ और रुइज़ अपने रोमांस पर असहमत हैं। बाद में गिब्सन ने रुइज़ को केट पॉवेल को चूमते हुए देखा। रॉस ने हेरेरा को जिम्मेदारी लेने और दीवार से निकलने वाले धुएं के स्रोत का पता लगाने का आदेश दिया। तहखाने की आग बुझाते समय, उसे पता चलता है कि ऊपर की मंजिल धंसने के लिए तैयार है।


आगंतुकों को चेतावनी देने की उसकी कोशिशों के बावजूद, रॉस, डिक्सन और नेनेट सभी अंतराल में आ जाते हैं। बिशप और डीलुका नेनेट का पता लगाते हैं और जल्दबाजी में उसके बच्चे को जन्म देते हैं। रॉस को सुलिवन ने पाया, जो उसे पुनर्जीवित करता है; वे मेल मिलाप करते हैं। डिक्सन की खोज मोंटगोमरी ने की, लेकिन घावों के कारण उसकी मृत्यु हो गई। जब गिब्सन अचानक गिर जाता है, तो स्थिति स्थिर हो की जाती हैं.

Related Articles

Back to top button