मनोरंजन

Rashmika Mandanna ने चोरी छुपे रचाई शादी, इवेंट में खुद किया खुलासा ये है दूल्हा

Rashmika Mandanna Marriage: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, एक्ट्रेस को लेकर पिछले काफी समय से बात होती है कि यह विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं, बता दे इन्हें कई बार वेकेशन और पार्टी में भी साथ दिया गया है। इसी बीच हाल ही में रश्मिका मंदाना का एक ऐसा कमेंट आया है जिसमें इनके फैंस को हैरान कर दिया है, वह बता रही हैं कि उन्होंने शादी कर रही है। दरअसल हाल ही में रश्मिका बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक इवेंट में पहुंचीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने सबके सामने कहा कि उन्होंने सीक्रेटली किसी से शादी कर ली है। एक्ट्रेस के मुंह से ऐसी बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया और सभी ये जानने के लिए उत्सुक हो गए कि उन्होंने किसके साथ शादी की है।


रश्मिका मंदाना ने शादी कर ली

यदि आप भी सोच रहे हैं कि क्या सच में रश्मिका मंदाना ने शादी कर ली है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सच नहीं है, दरअसल एक्ट्रेस रश्मिका जापानी एनीमे सीरीज के नारुतो की बहुत बड़ी फैन हैं और वह उसे काफी पसंद करती है। रश्मिका मंदाना ने टेंट में लोगों को बताया कि नारुतो को मैं दिल दे चुकी हूं। ये मेरा फेवरेट किरदार है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मजाकिया तौर पर यह भी कहा कि उनकी इस किरदार के साथ शादी हो गई है।


रश्मिका ने आगे बताया कि वह सीरीज की किरदार हिनाता बनना चाहती हैं, दरअसल सीरीज में नारुतो हिनाता से प्यार करता हैं। खैर, पिछले साल इनकी और विजय देवरकोंडा की अप्रैल की खबरें सामने आई थी, हालांकि विजय या रश्मिता की तरफ से इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई थी।

Related Articles

Back to top button