बॉलीवुडमनोरंजन

Ghoomer Release Date & Cast: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज, क्रिकेट सिखाएंगे एक्टर

Ghoomer Release Date & Cast: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज, क्रिकेट सिखाएंगे एक्टर

जूनियर बच्चन यानि की अभिषेक बच्चन बॉलीवुड मे अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार है। काफ़ी समय से अभिषेक बच्चन किसी फ़िल्म मे नज़र नहीं आएं। हाला की वह कही वेब सीरीज़ मे दिख चुके है। उन्हें पिछली बार ’बिग बुल’ फ़िल्म मे देखा गया था। अभिषेक अब ‘घूमर’ फ़िल्म से अपनी धमाकेदार वापसी कर रहे। ‘घूमर’ फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म के ट्रेलर देख के यह कह सकते है के इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे महिला क्रिकेटर की है जो अपना एक हाथ गवा बैठती है और सिर्फ एक ही हाथ से क्रिकेट खेलती है।

’घूमर’ मे महिला क्रिकेटर का किरदार सैयामी खेर निभा रही है वही अभिषेक बच्चन उनके कोच के किरदार मे नज़र आने वाले है जो सैयामी खेर को एक हाथ से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार करते है। अभिषेक के साथ इस फ़िल्म मे उनके रियल लाइफ पिता अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले है जो ट्रलेर मै भी दिखाया गया है। इस फ़िल्म को फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर आर बाल्की ने बनाई। ये फ़िल्म समाज के लिए एक मैसेज होंगी।

फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर सामाजिक चुनौतियों और व्यक्तिगत संघर्षों का सामना करते नजर आते हैं। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की शानदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक बच्चन एक कोच के रूप में दिव्यांग सैयामी को क्रिकेट का प्रशिक्षण दे रहे हैं। एक वक्त पर सैयामी अपनी लाइफ से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश करती है। फ़िल्म 18 अगस्त को सिनेमा घरों मे रिलीज़ होंगी। यह फ़िल्म अभिषेक बच्चन के फ़िल्म करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button