बॉलीवुडमनोरंजन

सारा अली खान ने सिर्फ साड़ी पहनकर खिंचवाई फोटो, लोग बोले ये कैसा पोज है

सारा अली खान ने सिर्फ साड़ी पहनकर खिंचवाई फोटो, लोग बोले ये कैसा पोज है

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तेजी से आगे बढ़ रहीं है। सैफ अली खान की यह लाडली बेटी सारा ने अपने बोल्ड लुक और दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री मे अपनी जगह बना चुकी है। सारा के पास एक से बडकर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। ‘केदारनाथ’ फ़िल्म से बॉलीवुड मे अपना डेब्यू करने वाली सारा ने बहुत कम समय मै बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपने कदम जमा लिए है। कुछ ही समय मे सारा ने कही हिट फिल्मे दी है। हाल ही मे उनकी रिलीज़ हुईं फ़िल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ मे उनके अभिनय को लोगो ने काफ़ी पसंद किया गया।

हाल ही मे सारा ने वोग के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया जिस मे वह काफ़ी ग्लैमर लुक मे नज़र आ रही है। इस फोटोज मे सारा ने ग्रीन कलर के आउटफिट पर बिंदी लगाए नज़र आ रही है। अक्सर अपने आउटफिट के वजह से चर्चा मे रहने वाली सारा को इस फोटोशूट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सारा ने वॉग इंडिया के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया था। जिस की एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया था। ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ सारा ने बिंदी लगाई हुईं थी।

सारा के इस फोटो को लुछ लोगो ने काफ़ी पसंद किया वही कुछ लोगो सारा को जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब टीचर आपको पनिशमेंट देती हैं’. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, ‘ताल में ऐश्वर्या’. एक फैन ने लिखा, ‘बेस्ट कवर’ एक अन्य ने लिखा, ‘इतनी खूबसूरत कोई कैसे हो सकती है।

Related Articles

Back to top button