मनोरंजन

Emraan Hashmi संग किसिंग सीन करते हुए Nargis Fakhri हो गई थी बेकाबू, कट बोलने के बाद भी करती रही

Emraan Hashmi Nargis Fakhri Kising Scene: पूरे फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से जाने वाले इमरान हाशमी इन दिनों अपने एक पुराने किसिंग सन को एकर चर्चा में चल रहे है। इमरान हासमी अपने लिपलॉक सीन्स के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर है। इमरान ने अपने किसिंग सीन की वजह से काफी ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी भी बटोरी है

कई बार इमरान हासमी के किसिंग सीन आउट ऑफ़ कण्ट्रोल भी हो जाते है। हालही में उनके एक फेमस किसिंग सीन को लेकर चर्चा हुई है, जिसमे उनके साथ किसिंग सीन करते हुए एक्ट्रेस बेकाबू हो गई थी और काट बोलने के बाद भी लगतार किस करती जा रही थी।




बता दे की हालही में उनके किसिंग सीन का एक BTS वीडियो सामने आया है जिसमे एक्ट्रेस Nargis Fakhri और इमरान हासमी किस करते हुए दिखाई दे रहे है और कट बोलने के बाद भी लगातार दोनों किश करने से पीछे नहीं हट रहे है और लगातार किस करते जा रहे है.

इसको लेकर नरगिस ने कहा था की , ‘मुझे एक लड़के को करीब 5 बार किस करना था. मैंने बोल दिया था इसके लिए मैं एक्स्ट्रे चार्ज करूंगी. क्योंकि ये मेरे कॉन्ट्रेक्ट में नहीं था.मुझे पता है ये कर के वो(इमरान) काफी खुश थे. वो झूठ बोल रहे थे कि उन्हें इन सीन्स के बारे में पता नहीं था.’

नरगिस फाखरी और इमरान हासमी ने अजहर फिल्म में काम किया है, दोनों ने उस फिल्म में कई बार किसिंग सीन दिए है, बता दे की इमरान हासमी ने काफी समय से अपनी फिल्मों में किसिंग सीन करना बंद कर दिया है. इसके साथ ही वो जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button