मनोरंजनवेबसीरिज़

Upcoming Movie and Web Series August: तहलका मचाने आ रही 9 मूवी और वेब सीरीज, रोमांस ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर

August Movie and Web Series OTT Platform : अगर आप भी फिल्मी और वेब सीरीज देखने के हैं दीवाने तो आपके लिए अगस्त के महीने में यह ना वेब सीरीज ऑल फिल्में दस्तक दे रही हैं जल्दी से जान लीजिए पूरी लिस्ट।

अगस्त के महीने में काफी सारे हॉलीडेज होंगे कहीं रक्षाबंधन तो कहीं 15 अगस्त और कई अन्य त्यौहार की वजह से आप लोगों को काफी वक्त घर पर ही गुजारा होगा ऐसे में आप सभी वेब सीरीज और फिल्में देख कर अपना समय व्यतीत कर सकते हैं अगस्त के महीने में कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है सिर्फ थियेटर्स पर ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी यह नई कहानी आपको देखने को मिलेगी।

हालांकि इन फिल्मों और वेब सीरीज की कहानी तो कितनी अच्छी होगी यह तो आपको कांटेक्ट देखने के बाद ही मालूम होगा परंतु इन ट्रेलर से यह फिल्में और वेब सीरीज काफी धमाकेदार नजर आ रही हैं हर एक फिल्म और सीरीज की अपनी एक कहानी बयां करती हुई दिखाई दे रही है जो देखने वाले को सोचने पर मजबूर कर देगी।

वेब सीरीज दे जेंगाबुरु कर्स

अगर आप वेब सीरीज के देखने के दीवाने हैं तो पहली वाकई उपाय सीरीज जिसे निर्देश नीली माधवा पांडा ने किया है इस वेब सीरीज में ऐसी काल्पनिक कहानी को देखने को मिलेगा जो काल लाइन में चेंज की भूमिका को दर्शाती है हालांकि यह कहानी शुरुआत लंदन में काम करने वाली प्रिया से होती है। जो प्रिया के पिता रहस्य में डंका से लापता हो जाते हैं ऐसे में प्रिया उन्हें तलाशने की कोशिश कर रही है इस दौरान प्रिया के साथ कई तरह के अजीब और गरीब वारदात होते हैं।

मेड इन हेवन 2 वेब सीरीज

ये वेब सीरीज 10 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी। इसकी कहानी दो वेडिंग प्लानर्स के इर्द-गिर्द घूमती भी नजर आएगी।

जेलर फिल्म

जेलर जोकि रजनीकांत की फिल्म अगस्त के महीने में रिलीज होगी इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा मनोहर लाल और तमन्ना भाटिया नजर आएंगी यह 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

हार्ड ऑफ स्टोन

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म हॉट ऑफ स्टोन यह नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त को रिलीज होगी इसमें आलिया भट्ट के साथ ग्लैंड गडोट और भी नजर आएंगे।

गदर 2

इस साल की मोस्ट अपडेट फिल्म गदर 2 का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button