बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Release Date: Raghav Lawrence की नई फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला लुक आया सामने

Chandramukhi 2 Release Date: Raghav Lawrence की नई फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला लुक आया सामने

बॉलीवुड फिल्मो से ज्यादा इन दिनों साउथ की फिल्मे लोग ज्यादा पसंद करते है। इसी बिच एक और साउथ की फ़िल्म रिलीज़ होने जा रही है। इस फ़िल्म का नाम चंद्रमुखी 2 है। इन दिन साउथ की जाने माने अभिनेता राघव लॉरेंस उनकी आने वाली फ़िल्म ’चंद्रमुखी 2’ को लेकर काफ़ी चर्चा मे है। आज यानिकी 31 जुलाई को फ़िल्म मेकर्स ने चंद्रमुखी 2 मै राघव लॉरेंस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। चंद्रमुखी 2 फ़िल्म का लोग काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे है। फ़िल्म के पोस्टर के साथ फ़िल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

फ़िल्म मेकर्स ने ट्विटर पर फ़िल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ साथ फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करदी है। इस फ़िल्म मे राघव लॉरेंस के साथ बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत भी नज़र आने वाली है। चंद्रमुखी 2 गणेश चतुर्थी के दिन सीनेमा घरों मे रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट की घोषणा के बाद फ़िल्म को लेकर लोगो काफ़ी एक्साइटेड है।

इस फिल्म में बॉलीवुड की बेबाक हसीना कंगना रणौत भी फीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर में नजर आने वाली हैं। लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। बता दे यह फ़िल्म चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई सुपस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल का है। इसके अवाला फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक भावुक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था, “जैसा कि मैं आज चंद्रमुखी में अपना रोल पूरा करने जा रही हूं, मुझे उन कई बेहतरीन लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button