बॉलीवुडमनोरंजन

Hrithik Roshan 49 साल की उम्र में करने जा रहे है दूसरी शादी ? गर्लफ्रेंड संग विदेश में कर रहे एंजॉय

Hrithik Roshan 49 साल की उम्र में करने जा रहे है दूसरी शादी ? गर्लफ्रेंड संग विदेश में कर रहे एंजॉय

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और कही लड़कियों के क्रश ऋतिक रोशन की लव लाइफ के चर्चे इन दिनों काफ़ी सुने को मिल रहे है। अपनी पूर्व पत्नी सुजेन से तलाक लेने के बाद ऋतिक लंबे समय तक सिंगल थे। किसी और लड़की के साथ उनके रिलेशन की खबरे सुने को नहीं मिल रही थी। लेकिन पिछले कुछ महीनों से ऋतिक अपनी उम्र से छोटी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दिनों किसी की परवा किये बिना हाथो me हाथ डाले साथ मे नज़र आते है। पार्टी हो या इवेंट दोनों एक दूसरे के साथ है नज़र आते है। इतना ही नहीं विदेश ट्रिप मे भी दोनों एक दूसरे के साथ होते है। सोशल मीडिया पर भी यह लव बर्ड एक दूसरे की पोस्ट पर कमैंट्स करते रहते है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सीरियस है। हालांकि दोनों शादी को लेकर कोई जल्दबाज़ी करना नहीं चाहते और दोनों एक हैप्पी रिलेज़शनशिप है। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते है। ऋतिक के फैन को अब इंतज़ार है की कब वह अपनी शादी का ऐलान करें। ऋतिक को फिर से दूल्हा बनते देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 में बेंगलुरु में शादी की थी। दोनों बचपन के दोस्त थे। इनके दो बेटे हैं। रिहान का जन्म साल 2006 में हुआ था और रिदान साल 2008 में हुए थे। हालांकि, एक लंबे समय बाद ऋतिक और सुजैन ने अपना रिश्ता तोड़ लिया। वे 2013 में अलग हो गए और 2014 में तलाक ले लिया।

Related Articles

Back to top button